For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भ्रष्टाचार पर पहला कॉपीराइट द्रमुक के पास : मोदी

07:59 AM Apr 11, 2024 IST
भ्रष्टाचार पर पहला कॉपीराइट द्रमुक के पास   मोदी
Advertisement

वेल्लोर, 10 अप्रैल (एजेंसी)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कच्चातिवू मुद्दे पर बुधवार को कांग्रेस और उसकी सहयोगी द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) पर तीखा हमला बोला और आरोप लगाया कि दोनों दलों ने देश को अंधेरे में रखा। ‘शक्ति’ को लेकर की गई टिप्पणी के लिए भी उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उस पर महिलाओं के अपमान का आरोप लगाया।
राज्य में 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करते हुए उन्होंने यहां एक चुनावी रैली में कहा, ‘भ्रष्टाचार पर द्रमुक का पहला कॉपीराइट है, पूरा परिवार तमिलनाडु को लूट रहा है। इसके तीन मानदंड हैं- पारिवारिक राजनीति, भ्रष्टाचार और तमिल संस्कृति का विरोध। द्रमुक लोगों को भाषा, क्षेत्र, धर्म और जाति के आधार पर बांटती है। वह जानती है कि जिस दिन लोग इसे पहचान जाएंगे, उसे एक भी वोट नहीं मिलेगा। मैंने द्रमुक की दशकों पुरानी खतरनाक राजनीति का पर्दाफाश करने का फैसला किया है।’ पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘राजकुमार’ बोलकर संबोधित करते हुए मोदी ने आरोप लगाया कि वह हिंदू आस्था की ‘शक्ति’ को नष्ट करने की बात करते हैं। उन्होंने कहा, ‘द्रमुक की भी यही मानसिकता है। वे सनातन धर्म की बुराई करते हैं...राम मंदिर के उद्घाटन का बहिष्कार  करते हैं।’

प्रवासी पक्षी की तरह मंडरा रहे पीएम : स्टालिन

तमिलनाडु के थेनी में चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से मिलते मुख्यमंत्री एमके स्टालिन। - प्रेट्र

चेन्नई (एजेंसी) : तमिलनाडु के मुख्यमंत्री व द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की तुलना अनुकूल मौसम के दौरान आने वाले प्रवासी पक्षियों से की। स्टालिन ने कहा कि प्रधानमंत्री कई गारंटी लेकर राज्य में चुनाव अभियान के लिए आये क्योंकि उनका गुजरात मॉडल और चौकीदार की भूमिका तो उजागर हो चुकी है। स्टालिन ने प्रधानमंत्री से यह भी जानना चाहा कि क्या वह छात्रों के शिक्षा ऋण माफ करेंगे, प्रति वर्ष दो करोड़ युवाओं को नौकरियां देंगे, ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना के तहत 400 रुपये का अनुदान देंगे और क्या फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य तय करेंगे?

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×