मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पेंडिंग कार्य शीघ्र करवाने के डीएमसी करनाल ने दिए आदेश

08:10 AM Dec 13, 2023 IST

घरौंडा, 12 दिसंबर (निस)
प्रदेश सरकार द्वारा शहर में पास किए गए विकास कार्यों का निरीक्षण करने व अनधिकृत कॉलोनियों को अप्रूव्ड करने के उद्देश्य को लेकर डीएमसी करनाल ने नगरपालिका का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिला अधिकारी ने नगरपालिका अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्यों का जायजा लेते हुए कुछ कालोनियों का भी निरीक्षण किया।
डीएमसी अभिषेक मीणा ने बताया कि नगरपालिका द्वारा प्रदेश सरकार को कुछ कालोनियां अप्रूवल के लिए भेजी गई थी, जिन का निरीक्षण किया गया और जो पेंडिंग कार्य हैं, उनके बारे में भी नगरपालिका अधिकारियों को शीघ्रता से कार्य पूरा करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि नगर पालिका द्वारा चार कॉलोनी को अप्रूवल करने के लिए भेजा गया है, जिसका आज दोबारा से निरीक्षण किया गया। नगर पालिका प्रशासन द्वारा शहर के वार्डों के विकास कार्यों में किया जा रहे भेदभावपूर्ण कार्य के बारे में उन्होंने कहा कि इस बारे में नगर पालिका के कुछ पार्षदों ने उनके सामने इस प्रकार की शिकायत की है, जिसके बारे में नगर पालिका प्रशासन को आदेश दिए गए हैं कि वह शहर के सभी वार्डों में जो कार्य होने वाले हैं, उनको समान रूप से किया जाए। जन स्वास्थ्य विभाग द्वारा सीवरेज डालते समय नगरपालिका की उखाड़ी गई सड़कों को दोबारा ऐसा न बनाए जाने पर डीएमसी ने नगरपालिका अधिकारियों को आदेश दिए कि वह जन स्वास्थ्य विभाग से ये सड़कें व बनाए गए सीवरेज ठीक करवाए।

Advertisement

Advertisement