For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पानीपत में डीएलएफ ने किया ‘द गार्डन एन्क्लेव’ लांच, एक घंटे में बिके सारे प्लाॅट

10:28 AM Oct 07, 2023 IST
पानीपत में डीएलएफ ने किया ‘द गार्डन एन्क्लेव’ लांच  एक घंटे में बिके सारे प्लाॅट
Advertisement

पानीपत, 6 अक्तूबर (वाप्र)
रियल एस्टेट डेवलपर डीएलएफ ने थ्री टायर सिटी पानीपत में एक प्लॉटेड डेवलपमेंट प्रोजेक्ट ‘द गार्डन एन्क्लेव’ लॉन्च किया। यह प्रोजेक्ट 10 एकड़ में विकसित होगा। प्रोजेक्ट लॉन्चिंग के एक घंटे में सभी प्लाॅट बिक गए। इस प्रोजेक्ट से डीएलएफ को 200 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ। इन प्रीमियम प्लॉट्स के खरीदारों में दिल्ली- एनसीआर क्षेत्र सहित पानीपत और आसपास के क्षेत्रों के निवासी शामिल है। डीएलएफ ने इस प्रोजेक्ट से पानीपत के रियल एस्टेट बाजार में एंट्री ली है।
पानीपत में रियल एस्टेट परिदृश्य में हाल के वर्षों में महत्वपूर्ण वृद्धि और परिवर्तन देखा गया है। उत्तर भारत के राज्य हरियाणा में स्थित पानीपत रियल एस्टेट निवेश और विकास के लिए एक प्रमुख गंतव्य के रूप में उभरा है। डीएलएफ को पानीपत में अपनी उद्घाटन परियोजना के लिए मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया भी पानीपत के गतिशील और बढ़ते रियल एस्टेट बाजार का एक प्रमाण है। पानीपत में एम3एम, गोदरेज जैसी बड़ी रियल एस्टेट कंपनियां भी एंट्री कर रही है।
इस साल फरवरी में डीएलएफ के लग्जरी हाईराइज प्रोजेक्ट ‘द आर्बर’ ने 8,000 करोड़ रुपये की प्री- लॉन्च ब्रिकी की है। यह प्रोजेक्ट गुरुग्राम के सेक्टर 63 में गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन में स्थित है। डीएलएफ ने ऊंची इमारतों पर ध्यान केंद्रित किया है। पिछले कुछ वर्षों में डीएलएफ ने अपने डेवलेप किए गए प्रोजेक्ट्स में इंडिपेडेंट फ्लोर्स को शामिल करने के लिए अपनी पेशकशों में विस्तार किया है। पिछले साल डीएलएफ ने पंचकूला में द वैली गार्डन पेश किया, जो 424 लक्जरी इंडिपेडेंट फ्लोर्स का एक सीमित संग्रह है। इसके अतिरिक्त डीएलएफ ने पूरे गुरुग्राम में कई इंडिपेडेंट फ्लोर्स को लॉन्च किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×