For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जोकोविच चौथे दौर में, बार्टी बाहर

06:48 AM Sep 06, 2021 IST
जोकोविच चौथे दौर में  बार्टी बाहर
Advertisement

न्यूयार्क, 5 सितंबर (एजेंसी)

सर्बियाई स्टार नोवाक जोकोविच ने शनिवार को यहां अमेरिकी ओपन के तीसरे दौर में केई निशिकोरी को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया तो वही महिलाओं में शीर्ष वरीय एश बार्टी स्थानीय खिलाड़ी शेल्बी रोजर्स से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयी। महिलाओं में विश्व रैंकिंग में 43वें स्थान पर काबिज अमेरिका की रोजर्स ने बार्टी को 6-2, 1-6, 7-5 से हराकर उलटफेर किया। जोकोविच अमेरिका के 20 साल के वाइल्ड कार्ड से प्रवेश करने वाले जेनसन ब्रूक्सबी और 21वें वरीय अस्लान कारात्सेव के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से भिड़ेंगे।

Advertisement

शनिवार को अगले दौर में पहुंचने वाले खिलाड़ियों में विम्बलडन के उपविजेता माटियो बेरेटिनी और जानिक सिनर शामिल हैं, दोनों इटली के हैं।

बोपन्ना-डोडिज की जोड़ी प्री-क्वार्टर फाइनल में

Advertisement

भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और उनके क्रोएशियाई जोड़ीदार इवान डोडिग ने यहां अमेरिकी (यूएस) ओपन में मोनाको के ह्यूगो नेस और फ्रांस के आर्थर रिंडरनेच की जोड़ी को हराकर पुरुष युगल प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। अंतिम 16 मुकाबले में इस जोड़ी का सामना चौथी वरीयता प्राप्त अमेरिका के राजीव राम और ब्रिटेन की जो सैलिसबरी की जोड़ी से होगा। बोपन्ना टूर्नामेंट में बने रहने वाले एकमात्र भारतीय खिलाड़ी हैं। सानिया मिर्जा और अंकिता रैना अपने-अपने पहले दौर के मैच हारने के बाद महिला युगल से बाहर हो गयी थीं। सानिया मिश्रित युगल में भी पहले दौर की बाधा को पार करने में विफल रहीं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×