For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता कॉलेज कौल में हर्षोल्लास से मनाया दीपावली महोत्सव

10:00 AM Oct 28, 2024 IST
जनता कॉलेज कौल में हर्षोल्लास से मनाया दीपावली महोत्सव
कैथल के कौल स्थित जनता कॉलेज में दीवाली उत्सव में उपस्थित काॅलेज का स्टाफ। -हप्र
Advertisement

कैथल, 27 अक्तूबर (हप्र)
जनता महाविद्यालय कौल में प्राचार्य डॉ. ऋषिपाल के मार्गदर्शन में सांस्कृतिक समिति और संस्कृत साहित्य परिषद के संयुक्त तत्वावधान में दीपावली महोत्सव का आयोजन बड़े हर्ष और उल्लास के साथ आयोजित किया गया। महोत्सव का शुभारंभ महाविद्यालय के संस्थापक चौधरी ईश्वर सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर एवं दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया गया। इसके बाद महाविद्यालय के शिक्षकों और छात्र-छात्राओं ने महाविद्यालय परिसर में दीपमाला सजाई और सुख-समृद्धि की मंगलकामना की।
प्राचार्य डॉ. ऋषिपाल ने उपस्थित सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दीपावली का यह पर्व हमें अंधकार से उजाले की ओर ले जाने की प्रेरणा देता है। उन्होंने कहा कि दीपावली न केवल पौराणिक महत्व रखती है, बल्कि आज के युग में भी इसका संदेश अत्यंत प्रासंगिक है।
कार्यक्रम की संयोजिका डॉ. अनीता नैन ने छात्र-छात्राओं और स्टाफ को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि दीपावली का यह पर्व हमें जीवन में सकारात्मकता का संचार करने की प्रेरणा देता है।
स्टाफ सचिव डॉ. राधिका खन्ना द्वारा समस्त कालेज परिवार के लिए विशेष सामूहिक सहभोज का आयोजन भी किया गया। सहभोज के दौरान सभी शिक्षकों और गैर-शिक्षक कर्मचारियों ने मिलकर इस पर्व की खुशियों का आदान-प्रदान किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement