For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दो महिला कांस्टेबल में विवाद, थानाध्यक्ष ने एक का पक्ष लिया तो दूसरी भड़की, डंडों से मारा

06:47 PM May 29, 2024 IST
दो महिला कांस्टेबल में विवाद  थानाध्यक्ष ने एक का पक्ष लिया तो दूसरी भड़की  डंडों से मारा
सांकेतिक फोटो।
Advertisement
रामपुर (उप्र), 29 मई (भाषा)

Dispute In UP Police Station: रामपुर जिले के खजूरिया थाने में दो महिला कांस्टेबलों के बीच स्कूटी के क्षतिग्रस्त होने को लेकर विवाद हो गया। मामला थानाध्यक्ष तक पहुंचा तो थानाध्यक्ष ने एक महिला कांस्टेबल का पक्ष ले लिया। फिर क्या था दूसरी महिला कांस्टेबल गुस्से से लाल हो गई और उसने थानाध्यक्ष की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया और डंडे से पिटाई की। 

Advertisement

बहरहाल, इस मामले में आरोपी सिपाही को निलंबित कर उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही के आदेश दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजेश द्विवेदी ने बुधवार को बताया कि खजूरिया थाने में तैनात आरजू नामक महिला सिपाही ने मंगलवार को थानाध्यक्ष राजीव कुमार के कक्ष में घुसकर उसकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया और डंडे से पिटाई की।

उन्होंने बताया कि सिपाही को निलंबित कर उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जा रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी रवि खोखर ने बताया कि रामपुर के खजूरिया थाने में आरजू और अमृता नामक महिला कांस्टेबल तैनात हैं।

Advertisement

आरोप है कि अमृता आरजू की नई स्कूटी लेकर गई थी, मगर वह एक दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हो गई तथा इसी को लेकर दोनों महिला सिपाहियों में झगड़ा हो गया। आरजू नई स्कूटी दिलाने की मांग कर रही थी।

उन्होंने बताया कि मामला थानाध्यक्ष राजीव कुमार तक पहुंचा। उनके मुताबिक, आरोप है कि कुमार ने अमृता का पक्ष लिया, जिससे आरजू नाराज हो गई और मंगलवार को जब थानाध्यक्ष अपने कार्यालय कक्ष में बैठे थे तथा वीडियो कांफ्रेंस हो रही थी, तभी सिपाही आरजू वहां पहुंच गई और कुमार की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर उसकी डंडे से पिटाई कर दी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×