For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जीत के कम अंतर पर किया मंथन

08:51 AM Jun 06, 2024 IST
जीत के कम अंतर पर किया मंथन
चरखी दादरी में बुधवार को भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह का अपने निवास पर कार्यकर्ताओं संग स्वागत करते पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 5 जून (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से तीसरी बार भाजपा से सांसद बने धर्मबीर सिंह ने अपनी जीत व तीसरी बार अंतर कम होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया। साथ ही उन्होंने पार्टी के लीडरों पर तंज कसते हुए कहा कि नेताओं से जनता स्याणी और जनता ने अपना फायदा देखते हुए भाजपा को वोट दी है। किसी नेता विशेष का कोई प्रभाव नहीं रहा बल्कि वोटर ने फैसला लेते हुए भाजपा को जिताया है। यहीं कारण है कि वे तीसरी बार सांसद बने हैं।
सांसद धर्मबीर सिंह ने अपने दादरी निवास पर बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेते हुए चुनावी रिजल्ट को लेकर मंथन किया। मीटिंग के बाद सांसद ने पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान के निवास पर पहुंचकर गुप्तगू करते हुए चुनाव में मिली जीत का धन्यवाद किया। सांसद धर्मबीर सिंह ने कार्यकर्ता मीटिंग में तीसरी बार अपनी जीत का अंतर मात्र हजारों में होने पर चर्चा की और आगामी दिनों में पिछले 10 सालों से किये कार्यों को आगे बढ़ाते हुए नये आयाम स्थापित करने की बात कही। सांसद ने मीडिया से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में कहा कि जो नेता भितरघात का दावा करते हैं तो वे झूठे हैं, भाजपा में कोई भितरघात नहीं हुआ। कांग्रेस को जनता ने फिर से नकार दिया है, यही कारण है कि भाजपा की तीसरी बार भी जीत हुई है। उन्होंने कहा कि पहले ही 49 हजार लीड का इनपुट आंकड़ा बताया था और अब उनकी जीत 41 हजार तक पहुंची है। दादरी-भिवानी जिलों में हार को लेकर धर्मबीर सिंह ने कहा कि पुराना भिवानी जिला से हारा नहीं बल्कि 2014 के मुकाबले बढ़त मिली है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान, बबीता फोगाट, जिलाध्यक्ष किरण कलकल, उमेद पातुवास, मंदीप डालावास, सोनू साहुवास, रविंद्र सिलगर, मनवीर चौधरी, संदीप बाढड़ा, कुलदीप सैनी सहित अनेक नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×