मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सेक्टर-23 में गंदगी का आलम

08:27 AM Jul 03, 2024 IST
भिवानी के सेक्टर-23 में बरसात के कारण खाली प्लॉट में भरा पानी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 2 जुलाई (हप्र)
शहर के पॉश इलाकों में गिने जाने वाले सेक्टर-23 की स्थिति इन दिनों बद से बदतर होती जा रही है। यहां की सभी सड़कें टूटी हुई हैं, मुख्य मार्गों के गड्ढों में पानी भरा हुआ है, खाली प्लॉटों में थोड़ी सी बारिश पर पानी भर जाता है और कांग्रेस घास जगह-जगह उग जाती है।
सेक्टर में फैली गंदगी मच्छरों के लिए प्रजनन केंद्र बनी हुई है, जिससे सेक्टर में बीमारी फैलने का भय बना हुआ है। जिला प्रशासन को चाहिए कि सेक्टर की हालत में सुधार करवाया जाए। यह बात सेक्टर-23 वेलफेयर एसोसिएशन के कानूनी सलाहकार व अधिवक्ता राकेश ने कही। उन्होंने कहा कि सेक्टर का हाल इन दिनों कॉलोनियों से भी बुरा है। मुख्य मार्ग पिछले 7 वर्षों से टूटे पड़े हैं।
उन्होंने कहा कि सेक्टर-23 में खाली पड़े प्लॉटों की काफी समय पर सफाई नहीं करवाई गई, जिससे जानलेवा मच्छर पनप रहे हैं। यही नहीं, यहां पेयजल की भी भारी किल्लत बनी हुई है। उन्हें हर रोज टैंकर मंगवाकर पानी पीना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सेक्टर में बिजली के तार लटके हुए हैं, केबल नहीं बिछाई गई। इसकी वजह से कोई भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन प्रधान सज्जन सिंगला के नेतृत्व में हूडा के अधिकारियों व नगर परिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि भवानी प्रताप को भी समस्या से अवगत करवा चुके हैं, लेकिन समाधान आज तक नहीं हुआ। उन्होंने हूडा अधिकारियों को चेताया कि यदि 15 दिन में उपरोक्त समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो वे कोर्ट का रुख करने पर मजबूर होंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement