For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा से दिल्ली के सीधे रास्ते बंद, केएमपी के जरिये जा सकेंगे

05:20 PM Feb 15, 2024 IST
हरियाणा से दिल्ली के सीधे रास्ते बंद  केएमपी के जरिये जा सकेंगे
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 15 फरवरी। किसानों के दिल्ली कूच के आंदोलन के बीच हरियाणा सरकार ने दिल्ली की दो प्रमुख एंट्री बंद की हुई हैं। कुंडली में सिंघु और बहादुरगढ़ (झज्जर) में टिकरी बार्डर को बंद किया हुआ है। हरियाणा पुलिस द्वारा वाहन चालकों के लिए रोजाना ट्रैफिक एडवाजरी जारी की जा रही है। दिल्ली से चंडीगढ़ और प्रदेश के दूसरे जिलों से दिल्ली और चंडीगढ़ पहुंचने के लिए वैकल्पिक रूट तय किए हैं।
पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि पुलिस द्वारा प्रदेश में आमजन की सुविधा के लिए समय-समय पर रूट डायवर्जन के बारे में जानकारी सांझा की जा रही है। इसका इस्तेमाल करते हुए आमजन अपनी यात्रा को सुविधाजनक बना सकते हैं। चंडीगढ़ से दिल्ली जाने वाले यात्री पंचकूला, बरवाला, बराड़ा, लाडवा, पिपली के रास्ते अथवा पंचकूला, बरवाला, यमुनानगर (एनएच-344) लाडवा, इंद्री, करनाल होते हुए सोनीपत तक पहुंच सकते हैं।
सोनीपत में कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे का इस्तेमाल करते हुए वाहन चालक मानेसर-गुरुग्राम होते हुए नई दिल्ली तक पहुंच सकेंगे। इसी तरह से चंडीगढ़ तक पहुंचने के लिए इसी रूट का इस्तेमाल किया जा सकता है। आम लोगों को कहा गया है कि वे टिकरी और सिंघु बॉर्डर का प्रयोग ना करें। प्रदेश में अन्य स्थानों पर सभी मार्ग खुले हुए हैं और यातायात की स्थिति सामान्य है।
पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि चंडीगढ़ से हिसार फतेहाबाद, सिरसा जाने वाले यात्री पंचकूला, बरवाला, बराड़ा, लाडवा, कुरुक्षेत्र, कैथल, नरवाना होते हुए अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचे। सिरसा, फतेहाबाद और हिसार से चंडीगढ़ आने के लिए भी इसी मार्ग का इस्तेमाल करें। आमजन किसी भी असहज परिस्थिति में डायल-112 पर संपर्क करें। हरियाणा पुलिस द्वारा आमजन से अपील की जाती है कि वे अनावश्यक रूप से यात्रा करने से बचें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×