मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

‘दीपेन्द्र की दालमवाला रैली ने बदले समीकरण’

11:31 AM Sep 29, 2024 IST
कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता शनिवार को जींद में लोगों से वोट की अपील करते हुए।- हप्र

जींद, 28 सितंबर (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा की जींद हलके के दालमवाला गांव में सफल रैली और इसमें जींद से कांग्रेस के तमाम नेताओं के एक मंच पर आकर जींद से कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता के चुनाव में जुट जाने से अपने पक्ष में बने माहौल को कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता अब और मजबूती देने में लग गए हैं। शनिवार को महावीर गुप्ता जींद में संपर्क अभियान पर निकले तो लोगों ने उनका जोरदार स्वागत करते हुए चुनाव में उनका साथ देने का आश्वासन दिया।
संपर्क अभियान में गुप्ता ने जनता से आह्वान किया कि बीते 10 वर्षों में भाजपा सरकार ने जो दर्द दिये हैं, उनको भूल मत जाना। गुप्ता ने जनता से कहा कि इस दर्द की दवा 5 अक्तूबर को हाथ के निशान के सामने ईवीएम का बटन खटाखट दबाने में है। जींद की जीत के साथ हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी, होगी और फिर चंडीगढ़ से इस विधानसभा क्षेत्र के लिए सौगातें आएंगी। महावीर गुप्ता ने जींद के हित के लिए जनता से एक बार सेवा का मौका देने की अपील की। उन्होंने कहा कि सीएम रहते भूपेंद्र हुड्डा ने जींद में महिला कॉलेज, यूनिवर्सिटी, अस्पताल, स्टेडियम, स्वीमिंग पूल, पशु पोली क्लीनिक, पोली क्लीनिक और रोहतक से दाता सिंह वाला तक फोर लेन के नेशनल हाईवे की सौगात दी थी। 2014 में भाजपा के सत्ता में आते ही जींद का विकास रुक गया।

Advertisement

Advertisement