मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बर्फ के पानी से स्नान प्रतियोगिता में दीपेंद्र प्रथम, उदय रहे द्वितीय

08:52 AM Jun 04, 2024 IST
रेवाड़ी में सोमवार को बर्फ स्नान प्रतियोगिता के विजेता को सम्मानित करते मुख्य अतिथि। -हप्र

रेवाड़ी, 3 जून (हप्र)
रेवाड़ी-नारनौल स्थित खोरी की रॉबिन फिटनेस प्वाइंट में प्रथम ओपन आईस बाथ चैम्पियनशिप (बर्फ स्नान प्रतियोगिता) का आयोजन किया गया। जिसमें अनेक युवाओं ने भाग लिया। चैंपियनशिप का उद्घाटन एशियन बाॅडी बिल्डिंग एवं फिजिक स्पोर्ट्स के महानिदेशक तथा जिम एसोसिएशन रेवाड़ी के अध्यक्ष अमित स्वामी ने किया। इस दौरान समाजसेवी एवं बी.एम.आर. मैविन प्वाइंट प्राइवेट लि. के संचालक दिनेश यादव एवं जिम एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक व सलाहकार प्रिंस ग्रोवर भी मौजूद रहे। अमित स्वामी ने कहा कि जीवन में दृढ़ संकल्प और मेहनत ही सफलता का मूल मंत्र है तथा जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए साहस रखें।
वरिष्ठ समाजसेवी दिनेश यादव ने प्रतियोगिता के आयोजक सुरजीत यादव व उनकी टीम को प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए बधाई देते हुए कहा कि युवा खेलों को दिनचर्या का हिस्सा बनाएं। वहीं विशिष्ठ अतिथि प्रिंस ग्रोवर ने आयोजन समिति व प्रतियोगियों को अपनी शुभकामनाएं दी। प्रतियोगिता में गांव शहबाजपुर के दीपेन्द्र कुमार ने 45 मिनट 22 सेकेंड बर्फ के पानी में रह कर प्रथम स्थान प्राप्त किया, वहीं पातूहेड़ा के उदय गुर्जर ने 37 मिनट 49 सेकेंड बर्फ के पानी में रह कर द्वितीय स्नान प्राप्त किया तथा टींट के नवीन ने 35 मिनट 25 सेकेंड बर्फ के पानी में रह कर तृतीय स्नान प्राप्त किया। पुरस्कार वितरण समाजसेवी एवं पूर्व जिला पार्षद प्रशांत यादव, अमित स्वामी तथा प्रिंस ग्रोवर द्वारा किया गया। विजेताओं को क्रमश: 3100, 2100 व 1100 रुपये तथा अतिथियों की ओर से विशेष रूप से 1500, 1100, 500 रुपये की पुरस्कार राशि तथा मेडल देकर सम्मानित किया। वहीं दिव्यांग खिलाड़ी संजय पहलवान जलियावास को भी विशेष रूप से सम्मानित किया गया। निर्णायक मंडल की भूमिका रूपेन्द्र यादव, आर्यन यादव, सचिन कुमार तथा अशोक यादव ने निभाई। इसके अतिरिक्त डॉ. अनिल कुमार व उनकी टीम मेडिकल सहायता के रूप में उपस्थित रही।

Advertisement

Advertisement