मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता के बीच उम्मीद बनकर पहुंच रहे दीपेंद्र : मास्टर सतबीर रतेरा

10:21 AM Aug 03, 2024 IST
भिवानी में शुक्रवार को ग्रामीणों को संबोधित करते मास्टर सतबीर रतेरा। -हप्र

भिवानी, 2 अगस्त (हप्र)
सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पदयात्रा का कल 3 अगस्त को बवानीखेड़ा पहुचने पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। ये बात कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा ने आज हलका बवानीखेड़ा के गांव मंढ़ाणा, पुर, सिवाड़ा, कुंगड़, भैणी जाटान, भैणी ठाकरान, सिवाना, अलखपुरा, बड़सी, दुर्जनपुर, मिलकपुर व सिकंदरपुर में गांववासियों को हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा का निमंत्रण देते हुए कही।
इस दौरान मास्टर सतबीर रतेरा ने बताया कि यात्रा 3 अगस्त को सायं 3 बजे दादू नगरी बवानीखेड़ा की पवित्र धरा पर पहुंच रही है। इस यात्रा को लेकर हलका बवानीखेड़ा में उत्साह का माहौल है।
मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि भाजपा सरकार की कारगुजारियों को लेकर 15 सवालों की चार्जशीट के साथ सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पदयात्रा लेकर महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों से त्रस्त हो चुकी जनता के बीच एक उम्मीद बनकर पहुंच रहे हैं। भाजपा सरकार ने हर वर्ग को अपमानित करने का काम किया है।
सतबीर रतेरा ने कांग्रेस के संकल्प दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे के मकान, हर गांव शहर को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement