For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दिलबाग सिंह यमुनानगर, श्याम सिंह राणा रादौर से इनेलो प्रत्याशी घोषित

09:43 AM Jun 19, 2024 IST
दिलबाग सिंह यमुनानगर  श्याम सिंह राणा रादौर से इनेलो प्रत्याशी घोषित
यमुनानगर में मंगलवार को इनेलो नेता अभय चौटाला पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अश्विनी दत्ता और प्रत्याशी दिलबाग सिंह के साथ। -हप्र
Advertisement

सुरेंद्र मेहता/हप्र
यमुनानगर,18 जून
इनेलो महासचिव और विधायक अभय चौटाला राज्य का दौरा कर रहे हैं। 7 दिनों में वह 22 जिलों में जाएंगे। चौटाला के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अश्विनी दत्ता, प्रदेश पार्टी अध्यक्ष रामपाल माजरा और प्रकाश भारती भी मौजूद रहे।
यमुनानगर में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने यमुनानगर और रादौर विधानसभा के उम्मीदवारों की घोषणा की। उन्होंने दिलबाग सिंह संधू और श्याम सिंह राणा को क्रमश: यमुनानगर और रादौर से अपना उम्मीदवार बनाया।
उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में इनेलो युवाओं, महिलाओं और योग्य उम्मीदवारों को सीटें देगी। उन्होंने कहा कि सरकार प्लाईवुड, धातु, कागज आदि जैसे विनिर्माण क्षेत्र में फलने-फूलने वाले यमुनानगर जिले की रक्षा करने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि इनेलो के सत्ता में आने पर वृद्धावस्था पेंशन बढ़ाई जाएगी, विकलांग लोगों को अधिक सुविधाएं प्रदान की जाएंगी और नगर निगम से विकास शुल्क हटा  दिया जायेगा।

इनेलो सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में लड़ेगी चुनाव

शाहाबाद मारकंडा (निस) : इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व साफ कहा कि इनेलो सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ेगी और वह गैर भाजपा, गैर कांग्रेस विचारधारा के लोगों को इकट्ठा करेगी। उन्होंने कहा कि जजपा से उनकी प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से कोई संपर्क या वार्ता नहीं है, इनेलो अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×