For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

धनखड़ को सौंपा दिल्ली प्रदेश चुनाव प्रभारी का दायित्व

08:45 AM Mar 29, 2024 IST
धनखड़ को सौंपा दिल्ली प्रदेश चुनाव प्रभारी का दायित्व
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 28 मार्च
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ को पार्टी ने राष्ट्रीय राजधानी नयी दिल्ली के लोकसभा चुनावों के लिए प्रभारी नियुक्त किया है। उनके साथ ही, पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को असम राज्य का चुनाव प्रभारी बनाया है। धनखड़ हरियाणा के कृषि मंत्री भी रह चुके हैं। उनकी गिनती पीएम नरेंद्र मोदी के नजदीकियों में होती है। मोदी ने स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के लिए बनाई गई कमेटी की कमान भी धनखड़ को सौंपी थी।
नयी जिम्मेदारी पर धनखड़ ने कहा कि पूरे भारत वर्ष को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सम्पूर्ण विश्वास है। लोकसभा चुनाव में प्रचंड विजय का संकल्प सिद्ध होने जा रहा है। दिल्ली की बात करें तो सभी सात सीटों पर कमल खिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि 4 जून को भाजपा 400 पार का संकल्प पूरा होने जा रहा है। धनखड़ ने कहा, यह लोकसभा चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का चुनाव है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार से तंग हो चुकी है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार को खत्म करने का नारा देकर सत्ता में आई अरविंद केजरीवाल सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement