For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ढांडा ने पीजीआई पहुंचकर जाना वरिष्ठ नेता धर्मपाल लाट का हाल

10:33 AM Jul 22, 2024 IST
ढांडा ने पीजीआई पहुंचकर जाना वरिष्ठ नेता धर्मपाल लाट का हाल
Advertisement

रोहतक, 21 जुलाई (हप्र)
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने पीजीआई पहुंचकर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता धर्मपाल लाट का हाल चाल जाना। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि धर्मपाल लाट आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ और किसान नेता हैं, जो मजबूती से किसानों को आवाज उठाते हैं। धर्मपाल लाट पर 2 दिन पहले 15-20 हमलावरों ने हमला किया था। जहां उनको अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में एडमिट किया था जिसके बाद उनको पीजीआई रोहतक रेफर किया गया। उन्होंने कहा कि धर्मपाल लाट के सिर और कान में गंभीर चोटें आई हैं। उनकी सेहत दुरुस्त हो रही है। लेकिन सवाल यह है कि पहले भी एक पार्टी के नेता की खुलेआम हत्या कर दी जाती है और अब हमारी पार्टी के नेता पर हमला बताता है कि कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा के पास ईडी एक चुनावी हथियार है। भाजपा का इस्तेमाल विपक्षी पार्टियों को डराने के लिए और अपनी पार्टी में शामिल कराने के लिए करती है।
उन्होंने कहा कि पूरे देश में बड़ी-बड़ी पार्टी के नेताओं ने ईडी के सामने घुटने टेक दिए और भाजपा में शामिल हो गए। सिर्फ अरविंद केजरीवाल इस तानाशाही के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं। झूठे केस में उनको जेल भेज दिया फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी, वो झुके नहीं और न ही झुकेंगे। यदि बाकी पार्टियों में भी अरविंद केजरीवाल की तरह जुझारूपन होता तो इस तानाशाही का जवाब दिया जा सकता है। बहुत से नेता ईडी के छापों से सरकार बीजेपी के साथ समझौता कर लेते हैं। जो समझौता नहीं कर सकते वही इस तानाशाही के खिलाफ लड़ाई लड़ सकते हैं।
उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की मजबूत तैयारी है। आम आदमी पार्टी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×