For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

डीएफसी ने 40,000 घरेलू समर्थकों के सामने चैंपियंस मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब पर 3-1 की शानदार जीत

04:41 PM Apr 14, 2024 IST
डीएफसी ने 40 000 घरेलू समर्थकों के सामने चैंपियंस मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब पर 3 1 की शानदार जीत
Advertisement
चंडीगढ़.14 अप्रैल (ट्रिन्यू)
डीएफसी ने कोलकाता के प्रतिष्ठित साल्ट लेक स्टेडियम में चैंपियंस मोहम्मडन स्पोर्टिंग पर 3-1 की शानदार जीत के साथ अपने आईलीग 2023-24 सीजन का शानदार समापन किया। खचाखच भरी भीड़ के सामने खेले गए इस मैच में डीएफसी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए घरेलू प्रशंसकों का मुंह बंद कर दिया और एक यादगार जीत हासिल की। डीएफसी ने अपना पहला सीजन 35 अंकों के साथ समाप्त किया, साथ ही 5 मैचों में अजेय रहने और सीजन को समाप्त करने के लिए लगातार 4 जीत हासिल की।
मैच की शुरुआत डीएफसी के खेल कौशल के मार्मिक प्रदर्शन के साथ हुई, क्योंकि उनके खिलाड़ियों ने मैदान में प्रवेश करते समय चैम्पियंस को गार्ड ऑफ ऑनर दिया। खेल शुरू होने के बाद, डीएफसी ने अपनी आक्रामकता दिखाई और अलीशेर ने 7वें मिनट में गोल करके बढ़त बना ली। युवा सनसनी गोयारी ने 31वें मिनट में क्लीनिकल फिनिश के साथ बढ़त दोगुनी कर दी, जिससे हाफ टाइम में डीएफसी मजबूत स्थिति में आ गई।
हाफ टाइम तक स्कोर 2-0 था और मोहम्मडन स्पोर्टिंग की वापसी की कोशिशों के बावजूद, डीएफसी ने अपना दबदबा बनाए रखा और स्कोरिंग के कई मौके बनाए। टीम लगातार गोल के प्रयास में थी और इसमें उन्होंने बड़ी सफलता हासिल की। सर्जियो बारबोज़ा ने बेंच से बाहर आकर एक बार फिर भूपिंदर सिंह की सहायता से एक गोल करके डीएफसी की जीत पक्की कर दी। सर्जियो बारबोज़ा ने भी छाप छोड़ी और सीजन का अपना 13वां गोल हासिल किया।
मोहम्मडन स्पोर्टिंग एक बार वापसी करने में सफल रही, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और डीएफसी 3-1 स्कोर के साथ विजयी हुई। इस जीत ने न केवल डीएफसी के सीजन को एक उच्च दर्जे पर समाप्त किया बल्कि एक टीम के रूप में उनकी क्षमता और गुणवत्ता को भी प्रदर्शित किया।
केल्विन अभिषेक, जो सीजन का अपना दूसरा मैच खेल रहे हैं, उन्होंने अभूतपूर्व प्रदर्शन किया और लीग में सबसे अच्छे आक्रमणकारी पक्षों में से एक के खिलाफ कुछ अद्भुत बचाव करते हुए विश्व स्तरीय प्रदर्शन किया। ये एक उभरते सितारे का एक और उल्लेखनीय प्रदर्शन है। आकाश टिर्की जो पार्क के मध्य में अपना दबदबा बनाए हुए थे और मिडफील्ड लाइन पर नियंत्रण पाने के लिए चैम्पियंस को परेशान कर रहे थे। अंडर 19 स्टार, गगमसर गोयारी, जो पहले ही आलोचकों का ध्यान अपनी ओर खींच चुके हैं। उन्होंने आईलीग करियर का पहला गोल किया। अगर वे मौका नहीं चूकते तो हैट्रिक पूरी कर सकते थे। अनुभवी भूपिंदर सिंह भी टीम के लिए सही फ्लैंक में मौजूद थे, जिनकी सेवा पूरे सीजन में शानदार रही थी। उन्होंने सीजन के आखिरी मैच में फिर से हमारे लिए चमक बिखेरी और सीजन को एक उच्च नोट पर समाप्त किया।
इस जीत के साथ, डीएफसी ने अपनी क्षमताओं के बारे में बयान दिया और साबित किया कि वे लीग में सर्वश्रेष्ठ टीमों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं और उन्हें हरा सकते हैं। कुल मिलाकर, यह एक रोमांचक मैच था जिसने डीएफसी के दृढ़ संकल्प और कौशल को उजागर किया, जिससे उन्हें चैंपियंस मोहम्मडन स्पोर्टिंग पर अच्छी जीत मिली।
Advertisement
Advertisement
Advertisement