For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

डीएफसी ने राजस्थान यूनाइटेड पर 6-3 के स्कोर के साथ गोलों की बारिश की

04:47 PM Apr 06, 2024 IST
डीएफसी ने राजस्थान यूनाइटेड पर 6 3 के स्कोर के साथ गोलों की बारिश की
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 6 अप्रैल
आईलीग 2023-24 में डीएफसी ने राजस्थान यूनाइटेड के खिलाफ लीग मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए 6-3 से शानदार जीत हासिल की। गोल बारिश की तरह बरस रहे थे क्योंकि डीएफसी ने अपनी आक्रमण क्षमता के साथ मैदान पर दबदबा बनाए रखा।
मैच की शुरुआत धमाकेदार रही और विनिल पुजारी ने डीएफसी के लिए पहला प्रहार किया, जिससे आने वाले समय की रूपरेखा तैयार हो गई। अलीशेर, टोन्डोनबा सिंह और हडसन डायस ने लगातार गोल करके डीएफसी की बढ़त को और मजबूत कर दिया।
राजस्थान यूनाइटेड के संघर्ष के साहसिक प्रयासों के बावजूद, डीएफसी अपने लक्ष्य के प्रति दृढ़ और प्रतिबद्ध रहा। इस जीत के साथ, सीज़न के लिए डीएफसी के गोलों की संख्या अब 41 हो गई है, जिससे वे लीग तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गए हैं।
वॉरियर्स के प्रशंसकों को फुटबॉल का शानदार नजारा देखने को मिला क्योंकि उनकी टीम ने कौशल और दृढ़ संकल्प का जोरदार प्रदर्शन किया। अब, डीएफसी की निगाहें टेबल-टॉपर्स मोहम्मडन स्पोर्टिंग के खिलाफ 13 अप्रैल को शाम 6 बजे होने वाले अपने आगामी मैच पर हैं। इस मैच में डीएफसी का प्रदर्शन एक टीम के रूप में उनकी ताकत और क्षमताओं का प्रमाण है, आईलीग सीज़न के अपने अंतिम मैच में उनका प्रदर्शन निश्चित है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×