For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘देवीलाल की गारंटी थी सच्ची, मोदी की हर गारंटी झूठी’

10:34 AM Apr 16, 2024 IST
‘देवीलाल की गारंटी थी सच्ची  मोदी की हर गारंटी झूठी’
शाहाबाद में अभय सिंह चौटाला को स्मृति चिन्ह भेंट करते लवजोत सिंह विर्क व गोल्डी शर्मा। -निस
Advertisement

शाहाबाद मारकंडा, 15 अप्रैल (निस)
कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से इनेलो के प्रत्याशी अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को शाहाबाद के गांव यारा, हबाना, सुर्खपुर, रावा सहित कई गांवों का दौरा करके जनसभाओं को संबोधित किया। गांव यारा में जनसभा का आयोजन लवजोत सिंह विर्क और गोल्डी शर्मा यारा की ओर से सैनी धर्मशाला में किया गया। जनसभा को संबोधित करते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि देवीलाल की हर गारंटी सच्ची थी, लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गांरटी के नाम पर देश की जनता को गुमराह करने पर लगे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा 400 पार करने का दावा करती है जबकि भाजपा चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार उधार में ले रही है। उन्होंने कहा कि नवीन जिंदल को कोयला चोर की संज्ञा देनी वाली भाजपा ने जिंदल से ही पहले चंदा लिया और अब उसी को भाजपा की टिकट से चुनाव लड़वा रही है। इससे पहले अभय सिंह चौटाला लवजोत सिंह विर्क के निवास स्थान पर पहुंचे, जहां पर बड़ी संख्या में लोगों ने अभय सिंह चौटाला का अभिनंदन सिरोपा डालकर किया।
गांव हबाना में अजय हबाना की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी डा. सुशील गुप्ता आम आदमी पार्टी से संबंध रखते हैं और पंजाब में शासित आप पार्टी हरियाणा को एसवाईएल का एक बूंद भी पानी देने से मना कर रही है। ऐसे में हरियाणा के किसानों के हक का पानी मारने वाले को वोट नहीं दिए जा सकते। उन्होंने किसानों से कहा कि एक फसल अब काट लो और दूसरी चुनावी रूपी फसल में 25 मई को भाजपा और कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखाएं। इनेलो नेता शेर सिंह बड़सामी और बूटा सिंह लुखी ने भी जनसभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर हलकाध्यक्ष गुरिन्द्र बाछल, परपिन्द्र संधू, यादविन्द्र सिंह विर्क, सुरेश कुमार शर्मा, गोल्डी शर्मा यारा, लवजोत सिंह यारा, जगदीप सिंह विर्क, मनजीत सिंह विर्क, प्रवीन शर्मा, परमजीत सिंह, मेहर सिंह विर्क, सुरेन्द्र शर्मा, अमित शर्मा, रोहित, अजय शर्मा मौजूद रहे।
‘भाजपा ने जनता से किया कोई वादा पूरा नहीं किया’
कुरुक्षेत्र (हप्र) : इनेलो के कुरुक्षेत्र लोकसभा उम्मीदवार अभय सिंह चौटाला ने थानेसर हलके के अमीन सहित जिले के कई गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया और लोगों से वोट की अपील की।
गांवों में पहुंचने पर लोगों ने इनेलो नेता अभय चौटाला का जोरदार स्वागत किया। जनसभाओं को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा की सरकार को बने 10 साल हो गए हैं, लेकिन इन दस सालों में भाजपा ने जनता से किया कोई भी वादा पूरा नहीं किया।
उन्होंने कहा कि मोदी ने तीन बड़े वादे किए थे कि कांग्रेस वाले जो काला धन विदेशों में ले गए हैं उसे वापस लाएंगे और 15 लाख रुपए सभी के खाते में डलवाएंगे, किसान के लिए एमएसपी का कानून बनाने और स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू कर देंगे और 2022 में फसलों के दाम दोगुना कर देंगे, देश के युवाओं को हर साल 2 करोड़ नौकरी देेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×