For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘देवीलाल परिवार ने ईश्वर सिंह को दो बार विधायक बनाया, लेकिन उन्होंने हर बार धोखा दिया’

10:31 AM Apr 29, 2024 IST
‘देवीलाल परिवार ने ईश्वर सिंह को दो बार विधायक बनाया  लेकिन उन्होंने हर बार धोखा दिया’
गुहला चीका में जजपा किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी अवतार चीका विधायक ईश्वर सिंह के आरोपों का जवाब देते हुए। -निस
Advertisement

जीत सिंह/निस
गुहला चीका, 28 अप्रैल
गुहला विधायक ईश्वर सिंह द्वारा पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर अनदेखी व वादाखिलाफी के आरोप लगाने के बाद शनिवार देर शाम जजपा किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी अवतार चीका ने विधायक ईश्वर सिंह पर जवाबी हमला बोला। अवतार चीका ने कहा कि 1977 में ताऊ देवीलाल ने ईश्वर सिंह को टिकट दे विधायक बनाया था, लेकिन ईश्वर सिंह विधायक बनते ही ताऊ देवीलाल का साथ छोड़ गए और भजन लाल की गोद में जा बैठे। अवतार चीका ने कहा कि उसके बाद ईश्वर सिंह पिछले 40 सालों से राजनैतिक हाशिये पर थे, लेकिन 2019 में दुष्यंत चौटाला ने उन्हें एक बार फिर से जजपा की टिकट दे न केवल विधायक बनाया बल्कि उनके पुत्र रणधीर सिंह को डेयरी विकास संघ का चेयरमैन और पुत्रवधू रेखा रानी को नगरपालिका का चेयरपर्सन बनवाया। अवतार चीका ने कहा कि जजपा के दम पर तीन-तीन पद के बावजूद ईश्वर सिंह ने दुष्यंत चौटाला की बुराई कर साबित कर दिया है कि वे एक एहसानफरामोश इंसान हैं।
अवतार चीका ने ईश्वर सिंह पर हलके में जातिवाद को बढ़ावा देने और झूठे एससीएसटी के मामले दर्ज करवाने के भी आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जजपा प्रदेश की सभी दस लोकसभा सीटों पर अपने बूते पर चुनाव लड़ते हुए जोरदार तरीके से अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएगी।
इस मौके पर उनके साथ जजपा एससी सैल के जिला अध्यक्ष कृष्ण, पप्पल बलबेहड़ा, भाग सिंह सीड़ा, उदय हरिगढ़ व काला हरिगढ़ भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×