मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

उचाना में देवेंद्र अत्री को मिल रहा भारी समर्थन, अभियान में आयी तेजी

08:35 AM Sep 28, 2024 IST
उचाना के चुनावी दौरे पर भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र अत्री। -हप्र

जींद, 27 सितंबर (हप्र)
उचाना से भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र अत्री को सभी वर्गों का समर्थन निरंतर मिलने से वह विरोधियों के लिए चुनौती बनते जा रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने उचाना हलके का तूफानी दौरा किया। इस दौरान उन्हें कई जगह लड्डुओं से तोला गया तो कहीं उन्हें लोगों ने मालाओं से लाद दिया।
देवेंद्र अत्री को युवा काफिले के साथ लेकर जा रहे हैं। देर रात तक उनके आने का इंतजार मतदाता करते नजर आ रहे हैं। इससे भाजपा के पक्ष में माहौल उचाना में बनता जा रहा है। देवेंद्र अत्री का कहना है कि बड़े परिवारों को उचाना की जनता देख चुकी है। इस बार उन्हें मौका देगी। आम किसान परिवार के बेटे को विधानसभा भेजेंगे। जनता से मिल रहे जन समर्थन और आशीर्वाद के चलते देवेंद्र अत्री का हौसला लगातार बढ़ रहा है। देवेंद्र अत्री का कहना है कि आज पूरे हलके में यह आवाज उठी हुई है कि हमारा प्रतिनिधि देवेंद्र अत्री होना चाहिए, जो नेता नहीं, एक बेटे के रूप में कार्य करेगा। उन्होंने दावा किया कि आज उचाना हलके की 36 बिरादरी, हर कार्यकर्ता उनके साथ है।

Advertisement

Advertisement