For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जिला पंचकूला में हुए 6 हजार करोड़ के विकास कार्य : ज्ञानचंद

08:10 AM Feb 09, 2024 IST
जिला पंचकूला में हुए 6 हजार करोड़ के विकास कार्य   ज्ञानचंद
संदीप राणा व सरपंच प्रेमलता को पार्टी में शामिल करते विधानसभा अध्यक्ष। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 8 फरवरी (हप्र)
जननायक जनता पार्टी के किसान प्रकोष्ठ के पंचकूला जिला के अध्यक्ष संदीप राणा व गांव बतौड़ की सरपंच प्रेमलता अपने दर्जनों साथियों सहित जननायक जनता पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। गांव बतौड़ में संदीप राणा के निवास पर एक कार्यक्रम में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता व भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने उनको पार्टी का पटका पहनाकर भाजपा में शामिल किया। इससे पहले विधानसभा अध्यक्ष का बतौड़ पहुंचने पर संदीप राणा व उसके साथियों ने स्वागत किया और पगड़ी पहनाकर व तलवार भेंट कर विधानसभा अध्यक्ष को सम्मानित किया। कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा है कि आज पंचकूला हल्का देश का पहला ऐसा हल्का बन गया है कि जहां के सारे के सारे सरपंच भाजपा के हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले हल्का के 19 सरपंच भाजपा के थे परन्तु अब बतौड़ की सरपंच द्वारा भाजपा की सदयस्ता ग्रहण करने के बाद पूरे बीस के बीस सरपंच भाजपा के हो गए हैं।
उन्होंने कहा कि संदीप राणा एक जुझारू और देश के लिए कुछ करने का जज्बा रखने वाले युवा साथी हैं। पार्टी इनको महत्वपूर्ण भूमिका देकर इनके अनुभव का फायदा उठाएगी। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद जिला पंचकूला में 6 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्य हुए हैं।
कार्यक्रम को पंचकूला के मेयर कुलभूषण गोयल, भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य वीरेंद्र भाऊ, पूर्व सरपंच रविंद्र बतौड़ भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हरेंद्र मलिक, महामंत्री वीरेन्द्र राणा, परमजीत कौर, कोषाध्यक्ष सुशील सिंगला, मंडल अध्यक्ष गौतम राणा, ब्लॉक समिति बरवाला के चैयरमेन राजीव राठौड़, मार्किट कमेटी के पूर्व चैयरमेन अशोक शर्मा, राहुल राणा बतौड़, राजबीर सिंह, मैनपाल बतौड़, बालकिशन राघव, बरवाला के पूर्व सरपंच बलजिंदर गोयल, महिला मोर्चे की मंडल अध्यक्ष कविता चौधरी सहित काफी संख्या में सरपंच व मौजिज व्यक्ति मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×