For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

थानेसर में 5 हजार करोड़ के करवाये विकास कार्य

07:50 AM Sep 23, 2024 IST
थानेसर में 5 हजार करोड़ के करवाये विकास कार्य
कुरुक्षेत्र में रविवार को आयोजित चुनाव प्रचार कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी सुभाष सुधा का स्वागत करते लोग। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 22 सितंबर (हप्र)
थानेसर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार, निवर्तमान राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने रविवार को कईं क्षेत्रों में डोर-टू-डोर जाकर भाजपा की नीतियों व योजनाओं से अवगत करवाते हुए वोट मांगे। उन्होंने धीमान धर्मशाला में विश्वकर्मा समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाजपा की जनहितैषी और कल्याणकारी योजनाओं तथा नीतियों की जानकारी दी। सुभाष सुधा ने कहा कि उन्होंने थानेसर में अपने कार्यकाल के दौरान 5 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्य करवाए हैं। इस अवसर पर उनके साथ चुनाव प्रभारी रविन्द्र सांगवान तथा धीमान समाज के काफी लोग उपस्थित रहे।
सुभाष सुधा रविवार को ही रजक जागरूक समाज धर्मशाला में भी एक कार्यक्रम में पहुंचे। सेक्टर-4 में भी एक कार्यक्रम का आयोजन किया। सेक्टर-5, नगर परिषद के वार्ड नम्बर 31 तथा अन्य कईं स्थानों पर चुनावी कार्यक्रमों का आयोजन किया। वे पंचतत्व चेरिटेबल ज्योतिष सम्मान कार्यक्रम में भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने डाॅ. मदन महाराज तथा साधु संतों का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। कार्यक्रम में देश के कईं स्थानों से साधु संत आए हुए थे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनिल चित्रा, राजीव शर्मा, डाॅ. आनंद सरस्वती, राष्ट्रीय प्रचारक जगदीश नामदेव, सुशील चित्रा, अभिमन्यु वर्मा तथा राजकुमार आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।
दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी की टोलियां बनाकर घर-घर जाकर चुनावी प्रचार शुरू कर दिया है। सुभाष सुधा की पत्नी तथा थानेसर नगर परिषद की निवर्तमान अध्यक्षा उमा सुधा तथा परिवार के अन्य सदस्य भी प्रचार में जुटे हुए हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement