मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हुड्डा राज में हलके में हुए थे 109 करोड़ के विकास कार्य : सुलतान जडौला

09:46 AM Jul 28, 2024 IST
कैथल के ढांड में शनिवार को ग्रामीणों को कार्यकर्ता सम्मेलन का निमंत्रण देते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुल्तान सिंह जडौला।-हप्र
Advertisement

कैथल, 27 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान सिंह जडौला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा शासनकाल में पूंडरी हलके में खंड विकास एवं पंचायती राज विभाग के माध्यम से 109 करोड़ रुपए के रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए गए थे, जिसका आज भी हलके की जनता को पूरा लाभ मिल रहा है। पूर्व विधायक सुल्तान जडौला भाजपा सरकार से हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत 4 अगस्त को पूंडरी के जश्न पैलेस में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन का निमंत्रण दे रहे थे।
सुल्तान जडौला ने कहा कि पूंडरी हलके के सभी गांवों में 2009 से 2014 के बीच विकास कार्यों को तेज गति देते हुए गलियां, नाले, चौपालें, चार दीवारी, फिरनी, महिला मंडल, आंगनवाड़ी केंद्र, पंचायत भवन, राजीव गांधी सेवा केंद्र, तालाब की चारदीवारी के लिए 90 करोड़ रुपए की राशि से विकास कार्य हुए। उन्होंने कहा कि गरीब वर्ग को प्रियदर्शनी आवास योजना के तहत पक्के मकान बनवाए गए। जिसमें 1650 परिवारों को लाभ मिला और इस लाभ को दिलवाने में लगभग 15 करोड़ रुपए पूंडरी हलके में खर्च किए गए। इसी तरह पूंडरी हलके में इंदिरा आवास योजना के तहत 829 परिवारों को पक्के मकानों का लाभ दिलवाया गया जिस पर 4 करोड़ 16 लाख रुपए की राशि खर्च की गई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement