मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

रेवाड़ी में 106 करोड़ की लागत से होंगे विकास कार्य

08:51 AM Aug 14, 2024 IST
रेवाड़ी में मंगलवार को विकास परियोजनाओं का अनावरण करते मंत्री डा. बनवारी लाल। -हप्र

रेवाड़ी, 13 अगस्त (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मंगलवार को ‘संकल्प से परिणाम वर्ष’ में पंचकूला में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह के दौरान रेवाड़ी जिले को करीब 106 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों की सौगात दी। उन्होंने 20.93 करोड़ रुपए की लागत से 5 विकास योजनाओं का उद्घाटन व 85.24 करोड़ रुपए की लागत से 10 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस समारोह का रेवाड़ी लघु सचिवालय स्थित सभागार में सीधा प्रसारण दिखाया गया। इसके मुख्यातिथि लोक निर्माण एवं जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डा. बनवारी लाल थे। इस मौके पर विधायक लक्ष्मण सिंह यादव व डीसी अभिषेक मीणा भी मौजूद रहे।
मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि सरकार ने व्यवस्था परिवर्तन करते हुए प्रदेशवासियों को पर्ची-खर्ची, क्षेत्रवाद, जातिवाद, भाई भतीजावाद, असमान विकास, भ्रष्टाचार की बेड़ियों से मुक्त कराया है।
समारोह के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी का कोई वजूद नहीं है। हर पार्टी को चुनाव लड़ने व जनसभा करने का अधिकार है। लेकिन इस पार्टी के मैदान में उतरने से राजनीति में कोई बड़ा फर्क पड़ने वाला नहीं है। भाजपा सरकार ने 10 सालों में जितने काम किये हैं, उनके आगे कांग्रेस व आप को विधानसभा चुनावों में मुंह की खानी पड़ेगी।
प्रदेश सरकार द्वारा की जा रही घोषणाओं को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा छलावा बताने का जवाब देते हुए डा. बनवारी लाल ने कहा कि उन्हें झूठ बोलने के अलावा कोई काम नहीं है। उन्होंने कहा कि 18 अगस्त को मुख्यमंत्री नायब सैनी का रेवाड़ी आगमन पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। इस मौके पर भाजपा नेता वीर कुमार यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष डा. वंदना पोपली, हुकुमचंद यादव, विजय सिंह, रत्नेश बंसल आदि उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement