For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नगर निगम में शामिल गांवों में तेजी से हों विकास कार्य : राजेश नागर

09:01 AM Dec 21, 2023 IST
नगर निगम में शामिल गांवों में तेजी से हों विकास कार्य   राजेश नागर
राजेश नागर
Advertisement

बल्लभगढ़, 20 दिसंबर (निस)
तिगांव से विधायक राजेश नागर ने विधानसभा सत्र के दौरान अपनी तिगांव विधानसभा क्षेत्र की मांगों को सदन के पटल पर रखा। उन्होंने ग्रेटर फरीदाबाद क्षेत्र के लिए अलग एसडीएम और नगर निगम जाइंट कमिश्नर की मांग रखी।
उन्होंने कहा कि ग्रेटर नोएडा को फरीदाबाद से जोड़ने के लिए यमुना बन रहे मंझावली पुल के बाद सड़कों पर दबाव घटाने के लिए सेक्टर 8 से तिगांव घरौड़ा तक एक बाईपास बनाया जाए। इसका 53 करोड़ रुपये का एस्टीमेट बनाया जा चुका है। जिसे जल्द मंजूरी दी जाए। इसके साथ ही खेड़ी गांव की सीएचसी को 200 बैड का अस्पताल बनाया जाए। जिससे स्थानीय लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकें। उन्होंने ग्रेटर फरीदाबाद में जिमखाना क्लब की फाइल को मंजूरी की बात भी रखी।
विधायक राजेश नागर ने हाल ही में नगर निगम में शामिल हुए गांवों में सफाई व्यवस्था पर असंतोष जताया। उन्होंने इन गांवों में सफाई, सीवर, पानी आदि के कामों को सुचारू गति दिए जाने की मांग भी की। उन्होंने कहा कि इन गांवों ने नगर निगम को 300 करोड़ रुपये से अधिक की राशि दी है। नागर ने ग्रेटर फरीदाबाद में इंटरनेशनल स्टेडियम बनाने की मांग को भी दोहराया। नागर ने कहा कि गांव अमीपुर, अरुआ, शाहजहांपुर और इमामुद्दीनपुर 1927 में यमुना नदी में बह गए थे। तत्कालीन कमिश्नर एसएस ब्रेन ने उनको देह शामलात में बसा दिया था, तभी से वह वहां रह रहे हैं लेकिन उनको कभी भी नोटिस आ जाते हैं, उन्हें कोई पॉलिसी बनाकर राहत दी जाए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×