For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पृथला क्षेत्र में विकास कार्यों ने पकड़ी रफ्तार : नयनपाल रावत

10:40 AM Jun 18, 2024 IST
पृथला क्षेत्र में विकास कार्यों ने पकड़ी रफ्तार   नयनपाल रावत
बल्लभगढ़ के गांव मोहना में सोमवार को रास्ते का शिलान्यास करवाते विधायक नयनपाल रावत। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 17 जून (निस)
पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने गांव मोहना में एचआरडीएफ स्कीम के तहत 34 लाख की लागत से बनने वाले पहलवान वाटिका से पीडब्ल्यूडी रोड तक के रास्ते का सोमवार को बुजुर्गों से शिलान्यास करवाया। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक का स्वागत किया। नयनपाल रावत ने कहा कि समूचे पृथला क्षेत्र में नयी सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। पिछले करीब साढ़े चार साल के दौरान क्षेत्र की सभी सड़कों का नवीनीकरण करके उन्हें नये सिरे से बनाया गया है।
मुख्य सड़कों के साथ-साथ गांवों को आपस में जोड़ने वाली सड़कों को भी बेहतर बनाया गया है, जिससे ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी न हो। रावत ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल से वह एक लायक बेटे की तरह पृथला क्षेत्र की सेवा में जुटे हुए हैं और हरियाणा विधानसभा पटल से लेकर मुख्यमंत्री दरबार तक उन्होंने क्षेत्र की आवाज को उठाने में कोई कमी नहीं रहने दी। इसके चलते इस क्षेत्र में भरपूर विकास कार्य हुए। उन्होंने कहा कि हरियाण विधानसभा चुनाव को लेकर कुछ माह का समय शेष बचा है, ऐसे में उनका प्रयास है कि जल्द क्षेत्र के रुके विकास कार्य संपन्न हो सकें, जिससे चुनाव से पहले क्षेत्र में लंबित सभी कार्य पूर्ण हो सकें।
इस मौके पर मुख्य रूप से बीडीपीओ पूजा शर्मा, ओमबीर सरपंच, दानी सरपंच, नरेंद्र अत्री, साहिल चौधरी, ओमी, बिशन, इंद्रजीत, हरिओम पंडित, केसराम, सुखबीर मेंबर, यशपाल, दिनेश अत्री, जिले सिंह, भोजा पंडित, अंगद मेंबर, जितेंदर अत्री, हरकेश अत्री, वेद पंडित, नरेश शास्त्री मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement