मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

डबवाली का विकास ही मेरी प्राथमिकता : अमित सिहाग

10:55 AM Sep 27, 2024 IST
डबवाली शहर में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिहाग जनसंपर्क करते हुए।-निस

डबवाली, 26 सितंबर (निस)
डबवाली के कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिहाग ने शहर डबवाली में अनेक वार्डों में जाकर जनता से आशीर्वाद लिया। इस दौरान सिहाग ने कहा कि वे डबवाली के बेटे हैं व डबवाली का विकास ही उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में डबवाली हलके ने आशीर्वाद देते हुए उन्हें विधायक बनाकर विधानसभा भेजा, जहां मैंने पूरी निष्ठा से आपकी आवाज को उठाते हुए जनहित में अनेक काम करवाए, लेकिन विपक्ष में होने के चलते बहुत से ऐसे काम हैं जो पूरे नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आ रही है जो डबवाली की दशा और दिशा बदलने का काम करेगा।

Advertisement

सांसद राहुल कसवां व राजा वडिंग ने किया चुनाव प्रचार

राजस्थान के चूरू लोकसभा से सांसद राहुल कसवां ने भी डबवाली में अमित सिहाग के लिए चुनाव प्रचार किया। उन्होंने चुनाव सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि जनता अमित को जिताकर हरियाणा में बनने जा रही कांग्रेस सरकार में अपनी भागेदारी पक्की करेगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष का विधायक होते हुए भी अमित सिहाग ने डबवाली की आवाज को बुलंद किया। इसके अतिरिक्त पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष व लुधियाना के सांसद राजा वडिंग ने भी डबवाली हलके के सिख बेल्ट गांवों में अमित सिहाग के लिए चुनाव प्रचार किया।

Advertisement
Advertisement