For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

फरीदाबाद, पलवल में विकास भूपेंद्र हुड‍्डा की देन : रघुबीर तेवतिया

07:29 AM Sep 16, 2024 IST
फरीदाबाद  पलवल में विकास भूपेंद्र हुड‍्डा की देन   रघुबीर तेवतिया
पलवल स्थित पृथला विधानसभा क्षेत्र के नरहावली गांव में रविवार को आयोजित विशाल जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया का स्वागत करते लोग। -हप्र
Advertisement

पलवल, 15 सितंबर (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर सिंह तेवतिया ने कहा कि भाजपा की गरीब विरोधी नीतियों के चलते जहां बेराजगारी बढ़ रही है वहीं घपले-घोटालों का राज चल रहा है। सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं है और पोर्टल व फैमिली आईडी के नाम पर लोगों को ठगा जा रहा है। विकास के नाम पर कुछ दिखाई नहीं देता और विकास के नाम पर सिर्फ घोटाले ही हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोग आज फिर से हुड‍्डा राज को याद कर रहे है क्योंकि फरीदाबाद और पलवल जिले में जितनी भी विकास योजनाएं दिख रही है वह सब भूपेंद्र हुड्डा की ही देन है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि कांग्रेस सरकार बनते ही फिर से पृथला क्षेत्र में विकास और रोजगार की रफ्तार बढ़ाई जाएगी। तेवतिया आज रविवार को अपने चुनावी प्रचार अभियान के तहत पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव नरहावली में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

Advertisement

निर्दलीय प्रत्याशी नीतू मान ने दिया समर्थन

पृथला क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार डॉ. नीतू मान प्याला ने भी एक सभा का आयोजन कर कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया को अपना समर्थन देने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि आज के राजनीतिक हालातों में कांग्रेस की सरकार हरियाणा में बन रही है ऐसे में वह अपने साथियों सहित कांग्रेस प्रत्याशी को अपना पूर्ण समर्थन दे रही हैं जिससे कि पृथला का समुचित विकास हो सके। वहीं उन्होंने दूधौला, नंगला भीखू, सिकंदरपुर, भुर्जा में भी आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement