For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दादरी में करवाया विकास, बदले में सुनील को दें वोट : सतपाल सांगवान

09:54 AM Sep 19, 2024 IST
दादरी में करवाया विकास  बदले में सुनील को दें वोट   सतपाल सांगवान
चरखी दादरी विधानसभा में बुधवार को भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 18 सितंबर (हप्र)
पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि मैने जब भी मौका मिला अपनी दादरी के लिए विकास करवाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी। मैंने दादरी में विकास को गति दी है और आज इसी का परिणाम है कि हलके के सभी गांवों की स्थिति में काफी सुधार है। यहां और ज्यादा बदलाव हो सकता है मगर इसके लिए आपको सिर्फ भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के पक्ष में वोट डालना है। मैं आपके बीच में अपना हक के बदले सुनील को वोट का आह्वान करने आया हूं।
वहीं भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान ने कहा कि पिता का अनुसरण कर उनके सपनों को साकार करने के लिए दादरी हलके को विकास के मामले में आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है।
पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान के साथ दादरी हलके के गांव पैंतावास कलां, बिरही, पांडवान, तिवाला, घिकाड़ा व साहुवास सहित कई गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान अनेक लोगों ने कांग्रेस, जजपा, इनेलो छोड़कर परिवार सहित भाजपा का दामन थामा और सुनील सांगवान को रिकार्ड वोटों से जिताने का आश्वासन दिया।
इस अवसरी पर उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल, राष्ट्रदीप परमार, बलवान सांगवान, डा. कर्णवीर सांगवान सहित पार्टी के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement