For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जुमलों की बारिश से नहीं हो सकता विकास : राज बब्बर

06:46 AM May 03, 2024 IST
जुमलों की बारिश से नहीं हो सकता विकास   राज बब्बर
गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर का अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत करते पार्टी नेता वीरेंद्र यादव बिल्लू। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 2 मई (हप्र)
खाली जुमले और लोगों के बीच मतभेद पैदा कर विकास नहीं हो सकता। भारतीय जनता पार्टी पिछले 9-10 वर्ष से यही सब कर रही है और लोगों को विकास के विपरीत झमेले में उलझा रही है।
गुरुग्राम लोकसभा सीट में कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने आज यह बात कांग्रेस के दिवंगत नेता राव धर्मपाल के आवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। इस अवसर पर वीरेंद्र यादव बिल्लू और सुरेंद्र यादव पप्पू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज बब्बर पर भरोसा किया है हम लोग कांग्रेस पार्टी के आदेश अनुसार उन्हें भारी बहुमत से जिताएंगे। राज बब्बर टिकट मिलने के बाद गुरुग्राम में लगातार दूसरे दिन पार्टी नेताओं के घर जाकर उनसे समर्थन मांग रहे हैं। अब तक वे गुरुग्राम शहर में पार्टी के ज्यादातर नेताओं की घर खुद पहुंचकर उनका आशीर्वाद और समर्थन ले चुके हैं। राज बब्बर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का एक बड़ा इतिहास है। कांग्रेस ने केवल विकास पर जोर दिया है और उसे करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि पिछले 9-10 वर्ष से देश में राजनीति को हिंसावादी, पार्टी बाजी, राजनीतिक द्वेष और विरोध की राजनीति में बदलकर लोगों में मतभेद पैदा करने और उन्हें लड़ाने की कोशिश हो रही है। इसकी आड़ में सत्तारूढ़ पार्टी ने लोगों का ध्यान विकास से भटकाकर दूसरे कामों में लगा दिया है।

‘गुरुग्राम पुराना घर, यहीं रहेंगे’

राज बब्बर ने लोगों से आह‍्वान किया कि वह कांग्रेस का समर्थन करें ताकि विकास की ठप हो गई रेलगाड़ी फिर से पटरी पर चढ़ सकें। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार का नाम लिए बिना कहा कि उनको किसी से मिलने में कोई फर्क नहीं है। वे यहां से अब कहीं नहीं जाएंगे। गुरुग्राम में उनका पुराना घर है लगातार लोगों के बीच रहेंगे और उनके दु:ख सुख का साथी बनेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×