For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘ मील का पत्थर साबित होगी विकसित भारत संकल्प यात्रा’

07:23 AM Dec 27, 2023 IST
‘ मील का पत्थर साबित होगी विकसित भारत संकल्प यात्रा’
गुरुग्राम में मंगलवार को पटौदी के गांव रणसीका में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह मीडिया प्रमुख अरविंद सैनी विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में ग्राम पंचायत की ओर से एक मांग पत्र प्राप्त करते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 26 दिसंबर (हप्र)
पटौदी के गांव रणसीका में विकसित भारत संकल्प यात्रा के मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सह मीडिया प्रमुख अरविंद सैनी ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा देश को विकसित बनाने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगी। जिस तरह से लोग केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार और राज्य की मनोहर लाल सरकार की योजनाओं को सराहते हुए उनका लाभ उठा रहे हैं, उससे यह साफ दिखाई दे रहा है कि जनता भी भारत को जल्दी से जल्दी विकसित देश बनाने में अपनी भूमिका तय करने में लगी है।
भाजपा नेता अरविंद सैनी ने यहां समाजहित में लगे समाजसेवियों, खिलाड़ियों और प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित किया, साथ ही पात्र लोगों को सरकारी योजनाओं के लाभ से संबंधित पत्र सौंपे। श्री सैनी ने सरकारी योजनाओं की जानकारी देने के लिए लगाई गई प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया। इतना ही नहीं उपस्थित लोगों को अरविंद सैनी ने विकसित भारत बनाने में भूमिका निभाने की शपथ भी दिलाई। कार्यक्रम में पटौदी विधानसभा के विस्तारक सुरेन्द्र यादव, मंडल अध्यक्ष कृष्ण यादव, विकसित भारत संकल्प यात्रा के विधानसभा कोर्डिनेटर मेहर सिंह गांधी, मंडल उपाध्यक्ष जसबीर ठाकरान, विधानसभा मीडिया प्रमुख सतीश, बीडीओ और नायब तहसीलदार आदि का ग्राम पंचायत की तरफ से सरपंच दीपक कुमार, पूर्व सरपंच नित्यानंद आदि सहित गांव के अनेक गणमान्य लोगों ने स्वागत किया।
कार्यक्रम के अंत में ग्राम पंचायत रणसिका की तरफ से एक मांग पत्र भी श्री सैनी को सौंपा गया। जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि इस मांगों को प्रशासन के सामने रखकर इनको हल करवाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement