मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सड़कों के गड्ढ़ों को भरवाने के लिए आगे आई देवा सोसायटी

08:49 AM Jul 16, 2024 IST
गन्नौर में सोमवार को रेलवे रोड़ पर बारिश के कारण बने गड्ढ़ों में रोड़े डलवाकर मरम्मत करवाते समाजसेवी देवेंद्र कादियान।-हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 15 जुलाई (हप्र)
गन्नौर में शहर की लाइफ लाइन कही जाने वाली रेलवे रोड पर बारिश के कारण लघु सचिवालय के आसपास गहरे गड्ढे होने से राहगीरों को आ रही परेशानी के समाधान के लिए देवा सोशल वेलफेयर सोसायटी आगे आई है।
सोसायटी के संस्थापक एवं समाजसेवी देवेंद्र कादियान ने निजी पहल कर सड़क के गड्ढ़ों को भरवाने के साथ मरम्मत कराई। इससे राहगीरों को काफी राहत मिली है।
समाजसेवी देवेंद्र कादियान ने कहा कि जीटी रोड से शहर को जोड़नेे वाले रेलवे रोड पर पेट्रोल पंप के समीप कई दिनों से जलभराव होने से सड़क पर गहरे गड्ढे हो गए थे। इन गड्ढ़ों के कारण लोगों को आवागमन में खासी दिक्कतें आ रही थी। क्योंकि पानी भरा होने पर गड्ढ़े दिखाई नहीं देते।
ऐसे में आए दिन खासकर दोपहिया व ई-रिक्शा पलट रही थीं। सोमवार को देवा सोशल वेलफेयर सोसायटी ने सड़क के गड्ढ़ों को भरवा दिया है। इससे इस रास्ते से आने-जाने वाले लोगों को सहूलियत मिलेगी। समाजसेवी कादियान ने कहा कि जल्द ही पीडब्ल्यूडी विभाग के उच्चाधिकारियों से बात कर सड़क निर्माण कराया जाएगा। बता दें कि इस सड़क से शहर के साथ दर्जनों गांव जुड़े हुए हैं। कई गांवों को जोड़ने के अलावा खानपुर मेडिकल कॉलेज, सोनीपत व रोहतक की तरफ जाने वाले लोग भी इस रास्ते से होकर गुजरते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement