मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधायक नहीं होते हुए भी गोरखपुर में बनवाए माइनर : दूड़ाराम

09:04 AM Sep 17, 2024 IST
फतेहाबाद हलके के गांव गोरखपुर में ग्रामीणों को सम्बोधित करते भाजपा प्रत्याशी दूड़ा राम। -हप्र

फतेहाबाद, 16 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी दूड़ाराम ने अपना चुनाव प्रचार गांव गोरखपुर से गुरु गोरखनाथ के प्राचीन धूणा पर माथा टेक कर किया।
सोमवार को दूड़ाराम ने गोरखपुर, दहमान, नहला, बैजलपुर, ढाणी गोपाल, खासा पठाना, सिंथला, मौची, चौबारा, ढाणी माजरा, बिसला, माजरा व बरसीन गांवों में सभा कर ग्रामीणों से भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील की।
गांव गोरखपुर में दूड़ाराम ने कहा कि फतेहाबाद विधानसभा के एक-एक परिवार से उनका राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता है। उन्होंने कहा कि भजनलाल के समय में जब वह विधायक नहीं थे तब भी गोरखपुर में दो-दो माइनर का निर्माण करवाया था, इसके अलावा भी इतने सालों की राजनीति में उन्होने इलाके के विभिन्न गांवों में अनेक विकास कार्य करवाए हैं। गांव दहमान में दुड़ाराम ने कहा कि करोड़ों की लागत से गांव में गंदे पानी की निकासी के लिए लाइन डाली गई, जिससे अब बरसात के समय गांव में जलभराव नहीं होता।
दूड़ाराम ने कहा कि भाजपा सरकार ने युवाओं को मेरिट पर नौकरी देने का काम किया है जिससे हर गांव के युवाओं को बिना पर्ची-खर्ची के नौकरी मिली है। ग्रामीण जनसंपर्क अभियान के दौरान मंडल अध्यक्ष सुभाष सिवाच, सुमित गोदारा, सरपंच मैनपाल, मदन यादव, मनदीप योगी, सीतराम पूनिया, हेमंत बैजलपुरिया मांगे राम, जिला परिषद चेयरमैन प्रतिनिधि सुभाष खिचड़, जगदीश शर्मा सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement