For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सरकार ने सीमित साधनों के बावजूद समाज के हर वर्ग को राहत पहुंचायी

07:49 AM May 10, 2024 IST
सरकार ने सीमित साधनों के बावजूद समाज के हर वर्ग को राहत पहुंचायी
मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के नामांकन के अवसर पर बृहस्पतिवार को सेरी मंच पर आयोजित जनसभा में उमड़ा जनसैलाब और मंच पर मौजूद कांग्रेस नेता।-निस
Advertisement

पुरुषोत्तम शर्मा/निस
मंडी, 9 मई
मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के नामांकन के मौके पर बृहस्पतिवार को मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर भारी भीड़ जुटाकर कांग्रेस ने चुनावी शंखनाद कर दिया है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि वह किसी राजनीतिक परिवार से नहीं आए हैं, बल्कि 40 साल तक कांग्रेस पार्टी में दरियां बिछाने और अपने खेतों में हल चलाने के बाद मुख्यमंत्री बने हैं। इसलिए वह समाज के हर वर्ग का दुख दर्द समझते हैं। उन्होंने कहा कि 15 महीने के शासन में उनकी सरकार ने अपने सीमित साधनों के बावजूद समाज के हर वर्ग को राहत पहुंचाने का काम किया।
सुक्खू ने कहा कि प्रदेश की छह विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में स्वच्छ छवि वालों और दागदार छवि वालों के बीच मुकाबला होने जा रहा है। सुक्खू ने तंज कसते हुए कहा कि जयराम ठाकुर फ्लॉप फिल्मों के डायरेक्टर हैं। उन्होंने पहली फिल्म रिवाज बदलेंगे हालात बदलेंगे बनाई तो जनता ने उन्हें ही बदल दिया। उनकी दूसरी फिल्म आॅपरेशन लोटस थी और तीसरी फिल्म अब मंडी में भी फ्लॉप होगी।
इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी ने आते ही कहा कि उनके मुकाबले प्रतिभा सिंह को उतार दिया, कोई और नहीं था। अब उनकी मांग पर ही कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह को चुनाव में उतारा है। उन्होंने कहा कि जयराम के दिल में आता है कि सुखविंदर सिंह सुक्खू की कुर्सी छीन लूं ,षड्यंत्र कर सरकार गिराने की कोशिश की लेकिन यह सरकार आगे भी चलेगी और पूरे साठ महीने चलेगी और आगे भी आएगी। इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह, कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने भी संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×