For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘2-2 मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद करनाल के लोगों का सपना पूरा नहीं’

09:36 AM Jun 18, 2024 IST
‘2 2 मुख्यमंत्री बनाने के बावजूद करनाल के लोगों का सपना पूरा नहीं’
करनाल में सोमवार को प्रेसवार्ता में आयोिजत पत्रकारों को जानकारी देते अनुराग ढांडा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 17 जून (हप्र)
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने प्रेसवार्ता कर करनाल में हवाई अड्डा और मेट्रो लाइन के मुद्दे पर भाजपासरकार को घेरा।
उन्होंने कहा पिछले दिनों करनाल में नागरिक उड्डयन मंत्री कमल गुप्ता ने कहा था कि करनाल के हवाई अड्डे के लिए नये सिरे से सर्वे करवाया जाएगा।
बहुत दुर्भाग्य की बात है कि करनाल पिछले 15 साल से हवाई अड्डे का इंतजार कर रहा है और पिछले 10 साल से भाजपा करनाल और प्रदेश के लोगों को मूर्ख बनाने का काम कर रही है। बार-बार वादा किया गया कि करनाल के हवाई अड्डे को कमर्शियल रूप दिया जाएगा, लेकिन कभी सर्वे तो कभी भूमि अधिग्रहण की बात कही गई। उनको भूमि का अधिग्रहण करने में 8 साल लग गए। उड़ान कब शुरू होगी और कमर्शियल अड्डे का रूप कब दिया जाएगा वो आज तक नहीं बताया गया। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में भी, पहले भी मुख्यमंत्री यहां से थे और नये मुख्यमंत्री आए हैं वे भी यहां से हैं। लेकिन दो, दो मुख्यमंत्री और दो, दो बार सरकार बनाने के बाद भी भाजपा ने करनाल के लोगों के इस सपने को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि दूसरा महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट, जिसमें इसी सरकार ने 2020 में कैबिनेट से फैसला लिया था कि मेट्रो लाइन को करनाल तक बढ़ाया जाएगा। आज 4 साल बाद भी इस प्रोजेक्ट पर धरातल पर कोई काम नहीं किया जा रहा।

आम आदमी पार्टी की चरखी दादरी में महारैली

अनुराग ढांडा ने कहा कि 30 जून को आम आदमी पार्टी हरियाणा के चरखी दादरी में एक महारैली करने जा रही है, जहां पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल आएंगी और चुनावी शंखनाद करेंगी। उसके लिए पूरे हरियाणा में हर विधानसभा में बैठकें आयोजित करके तैयारियों का जायजा ले रहे हैं और तैयारियों को आगे बढ़ा रहे हैं। इस अभियान का बस एक मकसद है कि अब जो भाजपा से सवाल पूछे जाएंगे वे हर बूथ, गांव, शहर, विधानसभा और लोकसभा से पूछे जाएंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×