मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुख्यमंत्री होने के बावजूद पार्टी में नहीं चलती नायब सिंह की : जयप्रकाश

08:21 AM Aug 25, 2024 IST
कैथल में शनिवार को मीडिया से बात करते सांसद जयप्रकाश।-हप्र

कैथल, 24 अगस्त (हप्र)
कैथल में अपने निवास पर पहुंचे हिसार के सांसद जयप्रकाश मुख्यमंत्री नायब सैनी और भाजपा पर जमकर बरसे। पत्रकारों से बात करते हुए जयप्रकाश जेपी ने कहा कि मैं भाजपा के लोगों से पूछना चाहता हूं कि आनन-फानन में समय से पहले चुनाव करवाने की क्या आवश्यकता थी। क्या इनको नजर नहीं आ रहा था कि चुनाव के दौरान छुट्टियां हैं।
इनको नजर आ रहा था कि कांग्रेस की हिसाब मांगों यात्रा में भारी संख्या में लोग जुड़ रहे थे और लगने लगा था कि पूरा हरियाणा कांग्रेस पार्टी की तरफ चला गया है,इसी डर के कारण आनन-फानन में चुनाव की घोषणा करवा दी गई।
इसका अर्थ यह है कि राज्य की सरकार को केंद्र की सरकार तवज्जो नहीं देती। ऐसा लग रहा है कि नायब सैनी की मुख्यमंत्री होने के बावजूद पार्टी में हैसियत नहीं है। भाजपा वाले लोगों को भ्रमित कर रहे हैं क्योंकि इन्हें पता चल चुका है चुनाव दो दिन आगे पीछे कर लो इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। मुख्यमंत्री नायब सैनी द्वारा राहुल गांधी और दीपेंद्र हुड्डा पर दिए गए तारा सितारा वाले बयान पर जयप्रकाश ने कहा कि वो मुख्यमंत्री को बताना चाहते हैं कि आज प्रधानमंत्री मोदी की पूरी कैबिनेट नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी से पूरी तरह भयभीत है। इधर हरियाणा में जो सत्ता पक्ष के लोग हैं वे दीपेंद्र हुड्डा से भयभीत हैं। आज हरियाणा पर 4 लाख 30000 करोड़ का कर्जा है और जनता इसका चुनाव में हिसाब मांगेगी। सांसद ने आगे कहा कि नायब सैनी जब से मुख्यमंत्री बने हैं तब से इस मुख्यमंत्री की पद की गरिमा को कम कर दिया है। अब नायब सैनी इसलिए घबरा रहे हैं कि जो खनन घोटाला है, आने वाले समय में उसकी जांच होगी। इस मौके पर कार्यकर्ता प्रदीप सिसमौर आदि भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement