For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश को विकास की ऊंचाइयों पर ले जाएगी नायब सरकार : रणबीर गंगवा

10:47 AM Oct 14, 2024 IST
प्रदेश को विकास की ऊंचाइयों पर ले जाएगी नायब सरकार   रणबीर गंगवा
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को शुभकामनाएं देते विधायक रणवीर गंगवा व पिछड़ा वर्ग के पूर्व अध्यक्ष सतबीर वर्मा। -निस
Advertisement

बरवाला, 13 अक्तूबर (निस)
बरवाला के विधायक एवं पूर्व डिप्टी स्पीकर रणवीर गंगवा ने कहा कि नायब सिंह सैनी सरकार का दूसरा कार्यकाल राज्य को विकास की नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के पहले कार्यकाल के 56 दिनों में लिए गए 126 ऐतिहासिक फैसलों से प्रदेश में भाजपा ने 48 सीटों के साथ तीसरी बार सत्ता में आने का इतिहास रच डाला।
उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने कांग्रेस के झूठ को नकारा और भाजपा की नीतियों पर मोहर लगाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जनता को बरगलाने का काम किया लेकिन जनता ने भाजपा की नीतियों पर मोहर लगाकर विकास की राह को चुना। बरवाला विधायक रणबीर गंगवा व हरियाणा पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व चेयरमैन सतबीर वर्मा ने हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मुलाकात कर भाजपा की प्रचंड जीत की बधाई दी।

Advertisement

‘हरियाणा एक हरियाणवी एक’ का मिला अाशीर्वाद

हरियाणा पिछड़ा वर्ग के पूर्व अध्यक्ष सतबीर वर्मा ने कहा पिछले 10 वर्षों में हरियाणा एक हरियाणवी एक के सिद्धांत पर सरकार ने जो काम किया, उसका नतीजा धरातल पर देखने को मिला। प्रदेश के जागरूक मतदाताओं के आशीर्वाद और प्रेम की वजह से भाजपा ने इतिहास रचा है। राज्य के लोगों ने झूठ को खत्म कर दिया। उन्होंने कहा बिना खर्ची और पर्ची के 1 लाख 40 हजार लोगों को नौकरी और 24 फसलों पर एमएसपी देने जैसे निर्णय गैमचेंजर साबित हुए। सरकार ने ओबीसी की क्रीमीलेयर की आय सीमा को 6 लाख से 8 लाख किया और अनुसूचित जाति के लिए अनेक जन कल्याणकारी नीतियों को लागू किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement