For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

उपायुक्त ने लिया स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

07:17 AM Oct 07, 2024 IST
उपायुक्त ने लिया स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
Advertisement

फरीदाबाद, 6 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर फरीदाबाद में मतदान प्रक्रिया शांतिप्रिय ढंग से संपन्न होने के उपरांत जिले की सभी छह विधानसभा क्षेत्रों के लिए बनाए गए मतगणना केंद्रों पर ईवीएम मशीनें कड़ी सुरक्षा के बीच विधानसभा स्तर पर बनाए गए स्ट्रांग रूम में रखी गई हैं। विधानसभा चुनाव के तहत मंगलवार 8 अक्तूबर को मतगणना होगी। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी विक्रम सिंह ने रविवार को फरीदाबाद जिला के विधानसभा क्षेत्रों में बने स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया और साथ ही मतगणना प्रक्रिया के लिए किए जा रहे प्रबंधों को देखते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
डीसी विक्रम सिंह ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए सुषमा स्वराज राजकीय महाविद्यालय परिसर में बने स्ट्रांग रूम सहित अन्य विस के स्ट्रांग रूम में किए गए सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेते हुए बताया कि पूरी पारदर्शिता के साथ स्ट्रांग रूम में ईवीएम को सुरक्षात्मक दायरे के साथ रखा गया है।
डीसी विक्रम सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण, निष्पक्ष व स्वतंत्र रूप से संपन्न करवाने के साथ ही छह विधानसभा क्षेत्र पृथला, एनआईटी, बडखल, बल्लभगढ़, फरीदाबाद व तिगांव में अब मतगणना प्रक्रिया की तैयारी भी शुरू कर दी गई है। फरीदाबाद विस क्षेत्र की मतगणना डीएवी स्कूल सेक्टर-14 फरीदाबाद, बल्लभगढ़ विस क्षेत्र की मतगणना श्रीमती सुषमा स्वराज कॉलेज बल्लभगढ़, बडख़ल विस क्षेत्र की मतगणना दौलत राम धर्मशाला फरीदाबाद, एनआईटी विस क्षेत्र की मतगणना लखानी धर्मशाला फरीदाबाद, पृथला विस क्षेत्र की मतगणना पंजाबी भवन और तिगांव विस क्षेत्र की मतगणना गुर्जर भवन में होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement