For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का हिमाचल में कांग्रेस की प्रचंड जीत का दावा

07:26 AM May 31, 2024 IST
उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का हिमाचल में कांग्रेस की प्रचंड जीत का दावा
Advertisement

शिमला/रामपुर बुशहर, 30 मई (हप्र/निस)
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश की चारों लोकसभा व छह विधानसभा उप चुनावों में कांग्रेस की प्रचंड जीत होने जा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को भाजपा के धनबल पर नहीं कांग्रेस के जनबल पर विश्वास है। षड्यंत्रकारियों को इस बार प्रदेश के लोग सबक सिखाएंगे। आज रामपुर विधानसभा क्षेत्र के ननखड़ी व कुल्लू जिला के निरमंड में विक्रमादित्य सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह प्रदेश का भविष्य है और उन्हें अपने भविष्य को सुरक्षित व संवारना होगा। उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह भारी मतों से जीत रहे हैं, बस देखना अब यह है कि उनकी जीत कितने रिकार्ड तोड़ मतों से होती है। उन्होंने दावा किया कि कंगना न तो विधानसभा और न ही लोकसभा की चौखट कभी लांग सकेंगी। उन्होंने कहा कि स्व.वीरभद्र सिंह ने प्रदेश में अथाह विकास कार्य किये है। उसमें ननखड़ी भी है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि रामपुर विधानसभा क्षेत्र से एकतरफा विक्रमादित्य सिंह को ही वोट आने चाहिए। यही उनकी वीरभद्र सिंह के लिये सच्ची श्रद्धांजलि होंगी।
मुकेश अग्निहोत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि कंगना के पीछे भाग भाग कर अब वह थक चुके हैं। कंगना का 4 जून का मुंबई जाने का टिकट बुक हो चुका है। उन्होंने कहा कि कंगना भी अपनी हार को देखकर बौखलाहट में है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कंगना को फिल्मी दुनिया में ही रहकर अपना नाम कमाना चाहिए। बाकी मण्डी संसदीय क्षेत्र के लिये विक्रमादित्य सिंह ही बहुत है।
मुकेश ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की है, इस कृत्य का परिणाम प्रदेश के लोग उसे 1 जून को देने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद प्रदेश की कांग्रेस सरकार और भी मजबूत होकर उभरेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को कोई भी खतरा नहीं है।
ननखड़ी में स्थापित होगा बड़ा फल विधायन संयंत्र
विक्रमादित्य सिंह ने इस दौरान कहा कि सांसद बनने के बाद ननखड़ी में केंद्र सरकार एक बड़े फल विधायन सयंत्र केंद्र की स्थापना की जायेगी। इसके अतिरिक्त यहां एक बड़ा कोल्ड स्टोरेज भी स्थापित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मण्डी संसदीय क्षेत्र के विकास के विजन को लेकर वह इस संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकताओं में मण्डी शहर को शिमला व धर्मशाला की तरह स्मार्ट सिटी बनाना, कुल्लू में मेडिकल कालेज की स्थापना भुभु व जलोड़ी जोत पर सुरंग का निर्माण करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के पास न तो कोई विजन है और न ही कोई सोच। उन्होंने कहा कि मोदी के नाम का जाप कर वह वोट मांग रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×