मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हमलावरों को पकड़ने के लिए प्रदर्शन, लगाया जाम

01:58 PM Sep 01, 2021 IST

भिवानी, 31 अगस्त (हप्र)

Advertisement

नगर परिषद के चेयरमैन रणसिंह यादव के साथ मारपीट के मामले में मंगलवार को पार्षदों ने विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ शहर में प्रदर्शन किया और मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। प्रदर्शनकारियों ने घंटाघर पर जाम भी लगाया। पुलिस के आश्वासन के बाद उन्होंने जाम खोल दिया।

मामले के अनुसार, पेमेंट न करने के मामले में एक पखवाड़े पहले रात के समय नगर परिषद के चेयरमैन रणसिंह यादव, वाइस चेयरमैन मामनचंद, पार्षद नरेंद्र सर्राफ़ व एक अन्य के साथ मारपीट हुई थी। आरोप था कि एक ठेकेदार की 4 करोड़ रुपये की पेंमेट पर एतराज लगे हुए थे।

Advertisement

उस बात को लेकर ठेकेदार व चैयरमेन के बीच बात ने तूल पकड़ लिया और फिर विवाद हो गया था। मारपीट में रणसिंह यादव व अन्य 3 को गंभीर चोटें आई थी। चेयरमैन को चोटें ज्यादा होने के कारण उन्हें रेफर कर दिया गया। इसी मामले में मंगलवार को विभिन्न संगठन के लोगों ने दोषियों की गिरफ्तरी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने दिया आश्वासन

जाम खुलवाने पहुंचे एएसआई दशरथ सिंह ने कहा कि मामले को लेकर अभियोग अंकित किया जा चुका है। पुलिस की विभिन्न टीमें एसपी अजित सिंह के दिशा-निर्देश पर कार्रवाई कर रही है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Tags :
पकड़नेप्रदर्शन,लगायाहमलावरों