For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दुकानदारों का डीटीपी कार्यालय पर प्रदर्शन

08:37 AM Jan 20, 2024 IST
दुकानदारों का डीटीपी कार्यालय पर प्रदर्शन
पानीपत स्थित डीटीपी कार्यालय पर शुक्रवार को मालिकाना हक की मांग को लेकर प्रदर्शन करते दुकानदार। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 19 जनवरी (हप्र)
पानीपत के अंसल में स्थित गैलेक्सी कोर्ट मार्केट के 308 दुकानदार करोड़ों रुपए खर्च करने के बावजूद मालिकाना हक प्राप्त करने को लेकर पिछले करीब एक दशक से चक्कर काट रहे हैं। डीटीपी द्वारा मार्केट को अवैध बताते हुए नोटिस चस्पाने से दुकानदारों में भय का माहौल है। वहीं मालिकाना हक दिलवाने की मांग को लेकर दुकानदारों और उनको समर्थन दे रही जन आवाज सोसायटी के सदस्यों ने शुक्रवार को सेक्टर-18 स्थित डीटीपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया एवं जमकर नारेबाजी की गई। प्रदर्शन के उपरांत दुकानदारों ने मार्केट के प्रधान राज कालड़ा व महासचिव एसके राणा और जन आवाज सोसायटी के प्रधान जोगिंद्र स्वामी के नेतृत्व में डीटीपी प्लानिंग को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
इस मौके पर कंवरपाल अहलावत, रंजीत भोला, डीपी ग्रोवर, कंवलजीत सिंह, कुलदीप शर्मा, मनोज कुमार, सुनील डावर, नरेंद्र बैरागी, विक्की शर्मा, राज शर्मा भी मौजूद थे।

Advertisement

डीटीपी ने लटकायी सीलिंग की तलवार

प्रधान राज कालड़ा ने बताया कि मार्केट के सभी दुकानदारों ने अपनी पूरी पेमेंट अंसल एपीआई को कर दी है। अंसल ने उन्हें इसके बदले में एनओसी भी जारी कर दी लेकिन उसके बाद उनकी दुकानों के बाहर नोटिस चस्पा दिए गए कि आपकी दुकान अवैध है, इसकी कंप्लीशन जारी नहीं हुई है। मार्केट के दुकानदार यहां पर पिछले 12-13 सालों से अपनी दुकान चला कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं लेकिन अब डीटीपी विभाग अपनी सीलिंग की तलवार दुकानदारों पर लटकाये हुए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement