मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार्यकारी अभियंता के कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन

10:17 AM May 21, 2024 IST
पानीपत पॉवर हाउस में कार्यकारी अभियंता के कार्यालय के सामने प्रदर्शन करते यूनियन के पदाधिकारी व सदस्य। -हप्र

पानीपत, 20 मई (हप्र)
ऑल हरियाणा पॉवर कॉरपोरेशन वर्कर यूनियन की सब अर्बन यूनिट के सदस्यों ने कच्चे कर्मचारियों को तीन माह से वेतन नहीं मिलने पर सोमवार को पॉवर हाउस स्थित कार्यकारी अभियंता सब अर्बन डिवीजन के खिलाफ उनके कार्यालय के सामने दो घंटे तक धरना, प्रदर्शन किया गया।
प्रदर्शन की अध्यक्षता सब अर्बन यूनिट प्रधान राकेश शर्मा ने की और संचालन सचिव शिवकुमार ने किया। प्रदर्शन को संबोधित करते हुए राज्य कमेटी सदस्य अमित कुमार ने कहा कि कच्चे कर्मचारियों को पिछले तीन महीने से वेतन नहीं मिला है, जिसके कारण कर्मचारियों को अपना परिवार चलाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, जबकि कच्चे कर्मचारी हर रोज अपने पैसे से पेट्रोल डलवाकर दिन-रात एक करके खराब लाइनों को ठीक कर रहे हैं, लेकिन अधिकारियों को इन कर्मचारियों की परेशानियों की तरफ कोई ध्यान
नहीं है।
यूनिट प्रधान राकेश शर्मा ने कहा कि जब तक कर्मचारियों को वेतन नहीं मिलता, तब तक आंदोलन जारी रहेगा और जल्द ही कच्चे कर्मचारियों को वेतन नहीं दिया गया तो आंदोलन को तेज किया जाएगा।
प्रदर्शन को जितेंद्र सैनी, प्रमोद शर्मा, सत्येंद्र पूनिया, दलेल शर्मा, सतबीर, लोकेश व विपिन आदि यूनियन नेताओं ने संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement