मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

संपत्ति कर के सत्यापन के लिए ड्यूटी के विरोध में प्रदर्शन

08:50 AM Apr 26, 2024 IST
Advertisement

फरीदाबाद, 25 अप्रैल (हप्र)
टैक्स ब्रांच के पांचों जोनों की सिटीजन के संपत्ति कर के स्वयं सत्यापन के लिए शनिवार और रविवार को लगाई गई डयूटी के विरोध में आज नगर निगम मुख्यालय पर म्यूनिसिपल कारपोरेशन फेडरेशन के आह्वान पर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन का नेतृत्व फेडरेशन के प्रधान रमेश कुमार जागलान और मंच का संचालन कर्मचंद बघेल ने किया। प्रदर्शन में अन्य विभागों के कर्मचारियों ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। प्रधान ने बताया कि 12 अप्रैल को दिए गए ज्ञापन पर नगर निगम प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई थी, परन्तु आज के प्रदर्शन का आयुक्त ने संज्ञान लिया और अतिरिक्त आयुक्त को आदेश दिए कि नगर निगम प्रतिनिधियों से बातचीत कर समस्या का हल निकाला जाए।
इस पर प्रधान रमेश कुमार जागलान के नेतृत्व में 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने अतिरिक्त आयुक्त से बातचीत की और उन्हें कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत कराया। अतिरिक्त आयुक्त ने प्रतिनिधिमंडल को बताया कि उनकी समस्याएं जायज हैं और रविवार को कोई कैम्प नहीं लगेगा, शनिवार को कैम्प लगेगा। शनिवार को लगने वाले कैम्प के बदले कर्मचारियों को छुट्टी दी जाएगी।
आज के प्रदर्शन में फेडरेशन के वरिष्ठ उपप्रधान शाबिर खान, कार्यालय प्रधान नरेश बैंसला, वरिष्ठ उपप्रधान देवेन्द्र पहलवान, महासचिव दशरथ, मैकेनिकल वर्कर यूनियन के प्रधान अतर सिंह भडाना, महासचिव प्रमोद रोहिल्ला सहित कई अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement