मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नहीं हुआ मांगों, समस्याओं का समाधान, रोडवेज कर्मचारी नाराज

08:46 AM Jul 19, 2023 IST
हिसार में आयोजित एक बैठक में विचार-विमर्श करते रोडवेज सांझा मोर्चा के पदाधिकारी।  -हप्र
Advertisement

हिसार 18 जुलाई (हप्र)
हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा ने रोडवेज अधिकारियों के रवैये पर रोष जताया है। सांझा मोर्चा ने कहा है कि महाप्रबंधक व उपायुक्त को दिए गए मांगपत्रों पर कोई कार्रवाई न होने पर डिपो में एक बार फिर आंदोलन शुरू हो सकता है और इसके जिम्मेवार रोडवेज अधिकारी होगे। इस संबंध में सांझा मोर्चा के पदाधिकारियों आवश्यक बैठक वरिष्ठ नेता रमेश श्योकंद की अध्यक्षता में हुई। बैठक में बैठक में कहा गया कि सांझा मोर्चा की ओर से 15 मई को महाप्रबंधक को तथा 29 मई को उपायुक्त को भी ज्ञापन सौंपा गया था लेकिन कर्मचारियों की लंबित समस्याओं पर कोई समाधान नहीं हुआ। इसी के चलते मांगे पूरी नहीं होने के विरोध में 16 दिन धरना-प्रदर्शन चला था और सरकार की ओर से अस्थाई रूप से अतिरिक्त जीएम लगाकर समस्याओं एवं मांगों के समाधान का आश्वासन भी दिया गया था। इस पर सांझा मोर्चा की हिसार डिपो कार्यकारिणी ने राज्य स्तरीय सांझा मोर्चा द्वारा बताए गए प्रधान सचिव परिवहन विभाग हरियाणा सरकार के आश्वासन पर 15 जुलाई तक के लिए धरने को स्थगित किया था।
बैठक में कहा गया कि अभी तक न तो अतिरिक्त महाप्रबंधक की केसों के निपटान के लिए अस्थाई नियुक्ति की गई है और न ही महाप्रबंधक हिसार ने कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान किया है। इसके अलावा हिसार डिपो महाप्रबंधक ने अभी तक सांझा मोर्चा को एक महीने का समय लेने के बावजूद भी कर्मचारियों के कार्यों के निपटान की कोई सूची जारी नहीं की है।
बैठक में आरोप लगाया कि हिसार डिपो महाप्रबंधक अपने अडिय़ल रवैये के साथ कर्मचारियों पर द्वेष भावना से किसी भी समस्या का समाधान करने के लिए तैयार नहीं हैं। सांझा मोर्चा ने आज हुई बैठक में निर्णय लिया कि सरकार एवं उच्चाधिकारियों की वादाखिलाफी को देखते हुए सांझा मोर्चा किसी भी समय एक बड़ा आंदोलन कर सकता है, जिसकी पूरी जिम्मेवारी विभाग के प्रधान सचिव एवं हिसार डिपो महाप्रबंधक की होगी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
कर्मचारीनाराजमांगोंरोडवेजसमस्याओंसमाधान
Advertisement