For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग, सड़क पर उतरे लोग, सीएम के नाम सौंपा मांगपत्र

07:20 AM Oct 22, 2024 IST
हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग  सड़क पर उतरे लोग  सीएम के नाम सौंपा मांगपत्र
भिवानी में सोमवार को सोनू प्रजापति के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने के विरोध में महासभा के सदस्य प्रदर्शन करते हुए। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 21 अक्तूबर (हप्र)
30 वर्षीय सोनू प्रजापति के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित पिछड़ा वर्ग कल्याण महासभा ने सोमवार को शहर में प्रदर्शन किया। इस दौरान उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री एवं बाल विकास व सिंचाई एवं जल संसाधन मंत्री श्रुति चौधरी को मांगपत्र सौंपा तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को कार्रवाई के निर्देश देने की मांग की।
इसके अलावा विकास और पंचायत व खान और भूविज्ञान मंत्री रणबीर गंगवा के नाम भी मांगपत्र सौंपा। इस मौके पर कामरेड ओमप्रकाश, पिछड़ा वर्ग कल्याण महासभा के प्रवक्ता गणेशीलाल वर्मा, संरक्षक सुरेश प्रजापति व जिला प्रधान अशोक जोगी ने बताया कि कुछ दिन पहले हिसार जिले के गांव बुगाना में सोनू प्रजापति की कुछ दबंग लोगों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी तथा पुलिस इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि पिछले कई दशकों से लूट, डकैती, हत्या जैसी घटनाएं अधिकतर एससी, एसटी व ओबीसी समाज के लोगों के साथ होती आ रही हैं, क्योंकि दंबग लोग हमेशा से ही उत्पीड़न करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोनू प्रजापति की हत्या से पूरे प्रदेश के एससी, एसटी व ओबीसी समाज में रोष है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement