For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सांसद की अगुवाई में पुलिस से मिलकर मांगा न्याय

07:24 AM Jul 19, 2023 IST
सांसद की अगुवाई में पुलिस से मिलकर मांगा न्याय
Advertisement

सोनीपत, 18 जुलाई (हप्र)
सेक्टर-27 थाना क्षेत्र की कॉलोनी में पड़ोसी अलग-अलग समुदाय के दो पक्षों के बीच शुरू हुए विवाद में दूसरे पक्ष ने कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने पुलिस आयुक्त (सीपी) कार्यालय में पहुंचकर रोष जताया। उनके साथ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्यसभा सांसद पी. संतोष कुमार व अन्य सामाजिक संगठनों के सदस्य भी थे। उनका कहना था कि दूसरे पक्ष की तरफ से कुछ लोग हथियार लेकर घूमते है। उन्हें उन लोगों से खतरा है। एसीपी ने उन्हें पूरी सुरक्षा देने का आश्वासन देते हुए कहा कि माहौल बिगाड़ने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी।
बहालगढ़ रोड स्थित कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने सेक्टर-27 थाना में मुकदमा दर्ज कराया था कि 25 जून की रात को उनकी बेटी की सगाई रुकवाने का प्रयास किया गया। कॉलोनी के रहने वाले सोहेल ने बेटी के मंगेतर को मैसेज तक भेजे थे। उनकी दोनों बेटियों को अगवा करने व बेटे को मारने की धमकी भी दी थी। उनकी 14 साल की बेटी से छेडख़ानी भी की जा चुकी है। मामले में पुलिस मारपीट, छेडख़ानी, 12 पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सोहिल समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें दो को पॉक्सो व अन्य को मारपीट में पकड़ा गया। दूसरे पक्ष पर अपने धार्मिक स्थल से पथराव का भी आरोप लगाया गया था।
}दूसरे पक्ष के लोग उनसे मिले थे। उन्होंने सुरक्षा की बात कही है। कॉलोनी में सुरक्षा पहले ही कड़ी है और उसे अधिक बढ़ा दिया जाएगा। माहौल खराब करने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी। जो भी माहौल खराब करने का प्रयास करेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।~
-राहुल देव, एसीपी, सोनीपत

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×