मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दुष्कर्म के केस में फंसवाने की धमकी देकर मांगे 50 लाख

10:33 AM Oct 14, 2024 IST

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने किया दो महिलाओं सहित 6 लोगों पर केस दर्ज

पानीपत, 13 अक्तूबर (हप्र)
पानीपत के सेक्टर 13-17 पुलिस थाना के एक गांव में ब्लॉक समिति सदस्य के पति को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।
यहां गांव के ही कुछ लोगों ने उस पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने की धमकी देकर 50 लाख रुपये देने की डिमांड की गई और रुपये नहीं देने पर पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की भी धमकी दी गई।
हालांकि आरोपियों ने बाद में 30 लाख व फिर 20 लाख रुपये तो हर हाल में देने की मांग की। इतना ही नहीं आरोपियों ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी, लेकिन पीड़ित ने आरोपियों को रुपये नहीं दिए। उसने सारे मामले की शिकायत सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो महिलाओं सहित कुल 6 आरोपियों के खिलाफ शनिवार रात को विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। सेक्टर-13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि उसकी ताई का मकान गांव के रहने वाले एक अपराधी किस्म के व्यक्ति ने लिया था।
उसके पड़ोस में ही रहने वाली एक महिला के साथ संबंध थे। इसके लिए दोनों को कई बार समझाया गया, लेकिन वे नहीं माने।
उसी की रंजिश के चलते आरोपी उसे जबरन कार में बैठा कर ले गये और एक लड़की का वीडियो दिखाकर कहा कि तूने इस नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है, यह लड़की अब गर्भवती है। वहीं, आरोपियों ने धमकी दी कि या तो वह उनके नाम एक एकड़ जमीन करवा दे, नहीं तो वे उसे नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के केस में फंसवा देंगे। फिर कहा कि जमीन के बजाय वह 50 लाख कैश दे दे, ताकि किसी को पता न लगे।
इसके बाद आरोपी उसे 2 दिन का समय देते हुए एक जगह छोड़कर चले गए। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने फिर कहा कि 30 लाख दे दो और बाद में उन्होंने 20 लाख रुपये देने की मांग की। आरोपियों ने कहा कि यदि 20 लाख भी नहीं दिये तो तेरा ऊपर का टिकट कट जाएगा और लड़की की वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

Advertisement

Advertisement