मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

राजपूत विधायक को मंत्री बनाने की मांग

07:38 AM Oct 11, 2024 IST
करनाल मेंं बृहस्पतिवार को बैठक में पत्रकारों से बातचीत करते राजपूत सभा के पदाधिकारी। -हप्र

करनाल, 10 अक्तूबर (हप्र)
महाराणा प्रताप भवन में बृहस्पतिवार को राजपूत सभा की कार्यकारिणी की बैठक हुई। जिसमें राजपूत समाज के विधायक को मंत्रिमंडल में शामिल करने की मांग की गई। बैठक की अध्यक्षता राजपूत सभा के प्रधान डॉ़ नरेंद्र प्रताप सिंह ने की। इसके पश्चात पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।
राजपूत सभा के प्रधान डॉॅ़ नरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनावों में राजपूत समाज को तीन टिकट दी थी, जिनमें से दो राजपूत विधायक जीत कर आए हैं। करनाल जिले की असंध से योगेंद्र सिंह राणा भाजपा के विधायक बने है, वहीं यमुनानगर जिले की रादौर सीट से श्याम सिंह राणा को विधायक चुना है।
डॉ़ नरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि करनाल राजपूत सभा चाहती है कि असंध विधायक योगेंद्र राणा को मंत्री बनाया जाए, लेकिन ये पार्टी का अधिकार हैं कि किसे बनाती है। इस अवसर पर महासचिव बृजपाल राणा एडवोकेट, उपाध्यक्ष तेजपाल राणा बीजना, कोषाध्यक्ष अजमेर सिंह पवार, संगठन सचिव दीपक केरवाली, सचिव प्रमोद राणा उचाना, नत्था सिंह, सोमपाल राणा, कृष्ण राघव मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement