For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बवानीखेड़ा को उपमंडल बनाने की मांग, पार्षद-संगठन लामबंद

07:28 AM Jul 26, 2024 IST
बवानीखेड़ा को उपमंडल बनाने की मांग  पार्षद संगठन लामबंद
Advertisement

भिवानी, 25 जुलाई (हप्र)
तहसील बवानीखेड़ा को उपमंडल का दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर पार्षद व संगठन लामबंद हो गए हैं। बवानीखेड़ा नगर पालिका कार्यालय में हिसार में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय शहरी निकाय जन प्रतिनिधि सम्मेलन को लेकर पार्षदों की बैठक हुई। नगर पालिका पार्षदों ने तहसील बवानीखेड़ा को उपमंडल बनाकर भिवानी जिले में ही जोड़े रखे जाने की आम सहमति जतायी। उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम पार्षदों के हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन सौंपे जाने की भी बात कही।
पार्षदों ने कहा कि सरकार बवानीखेड़ा तहसील को हांसी में मिलाना चाहती है इससे बवानीखेड़ा व साथ लगते गांवों की परेशानियां कम होने बजाय और ज्यादा बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि उक्त मुद‍्दे पर उनकी एक राय है और सरकार से मांग करते हैं कि तहसील बवानीखेड़ा को जो पुराने जमाने का खजाना है, को बवानीखेड़ा तहसील को उपमंडल का दर्जा देकर जिला भिवानी में रखा जाए।
उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने तहसील बवानीखेडा को हांसी में मिलाया तो वे इस फैसले को बर्दाश्त नहीं करेंगे। कस्बा के वरिष्ठ नागरिक समिति के अध्यक्ष रामकिशन काजल, रविदास सभा के प्रधान रोशन लाल, अंबेडकर सभा के प्रधान रामबीर गौरी, ब्राह‍्मण सभा के प्रतिनिधि हनुमान पराशर, हरियाणा जागृति मोर्चा के अध्यक्ष जयबीर आल्हान, उपाध्यक्ष दिनेश चौहान, अधिवक्ता शंकर शर्मा, आजाद सेना के संस्थापक अध्यक्ष एवं अधिवक्ता कुलदीप शर्मा ने भी उक्त निर्णय का स्वागत किया और उन्होंने कहा कि जब भी कोई संघर्ष करने की बात आई तो वे उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे।
इस अवसर पर पार्षद मीना चोपड़ा, राम गोपाल सैनी, अजय वाल्मीकि, बलंवत गौरी, सतपाल गक्खड़, पार्षद सुदेश प्रतिनिधि जगनाथ मेहता, हिम्मत सिंह तंवर, बचन सिंह तंवर, रीतू पार्षद प्रतिनिधि श्रीभगवान नाहड़िया, चांदराम व मनोनीत पार्षद संजय कारखल, हरियाणा जागृति मोर्चा के अध्यक्ष राजेश सिंधू मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×