For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सेक्टर 16-17 में बूस्टिंग स्टेशन के निर्माण की मांग

08:51 AM Jun 07, 2024 IST
सेक्टर 16 17 में बूस्टिंग स्टेशन के निर्माण की मांग
हिसार में बृहस्पतिवार को उपायुक्त से मिलने पहुंचे सेक्टर 16-17 व सेक्टर 13 पार्ट 2 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारी व अन्य सदस्य। -हप्र
Advertisement

हिसार, 6 जून (हप्र)
सेक्टर 16-17 व सेक्टर-13 पार्ट 2 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल ने बृहस्पतिवार को प्रधान इंद्र सिंह मलिक के नेतृत्व में उपायुक्त एवं हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) के प्रशासक प्रदीप दहिया से मुलाकात की और सेक्टर में बूस्टिंग स्टेशन का निर्माण करने सहित अन्य मांगों को उठाया।
एसोसिएशन के महासचिव धर्मपाल कालीरामन के अनुसार एसोसिएशन प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त एवं प्रशासक एचएसवीपी को बताया कि सेक्टर में पानी की गंभीर समस्या बनी हुई है। सेक्टरवासी मजबूरी में पानी के टैंकर मंगवा कर अपना काम चला रहे हैं।
सेक्टरवासी कई बार इस समस्या का समाधान करने की मांग उठा चुके हैं, लेकिन अभी समाधान नहीं किया गया है। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि इस समस्या का समाधान सेक्टर में बूस्टिंग स्टेशन का निर्माण करके ही किया जा सकता है, इसलिए सेक्टर में बूस्टिंग स्टेशन का जल्द से जल्द निर्माण करवाया जाए, ताकि सेक्टरवासियों को पानी की किल्लत से छुटकारा मिल सके।
महासचिव धर्मपाल कालीरामन ने बताया कि इस दौरान एसोसिएशन प्रतिनिधिमंडल ने सेक्टर में सीनियर सिटीजन क्लब का निर्माण करवाने और सेक्टर में सीवरेज की समस्या का समाधान करने की भी मांग उठाई। उन्होंने बताया कि उपायुक्त एवं एचएसवीपी प्रशासक ने प्रतिनिधिमंडल को सीनियर सिटीजन क्लब के लिए जगह जल्द ही दिए जाने का आश्वासन दिया। इसके अलावा मौके पर ही अधिकारियों को सेक्टर में सीवरेज लाइन की सफाई कर समस्या का समाधान करने के आदेश दिए।
प्रतिनिधिमंडल ने प्रधान इंद्र सिंह मलिक, महासचिव धर्मपाल कालीरामन, विजय भोरिया, तिलक महता, चरण सिंह सिवाच, होम सिंह, रमेश रहेजा व बलबीर लाठर अदि भी शामिल रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement